The shop will provide cheap rates to the people under the Rama Group High Street Project

रियल एस्टेट के बाद अब रामा ग्रुप ने कमर्शियल सेक्टर में रखा कदम, हाईस्ट्रीट प्रोजेक्ट के जरिए लोगों को सस्ती दरों में उपलब्ध कराएगी दुकानें

The shop will provide cheap rates to the people under the Rama Group High Street Project

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : November 8, 2021/9:31 pm IST

रायपुरः रियल एस्टेट सेक्टर में लोगों को सर्वसुविधायुक्त आवास उपलब्ध करवाने वाली कंपनी रामा ग्रुप ने अब कमर्शियल सेक्टर में भी अपना प्रोजेक्ट लॉन्च किया है। रामा ग्रुप हाईस्ट्रीट प्रोजेक्ट की शुरूआत की है। इस प्रोजेक्ट के तहत लोगों को सस्ती दरों पर दुकान उपलब्ध कराया जा रहा है। रामा ग्रुप पर लोगों का विश्वास कितना है, इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि प्रोजेक्ट के लॉन्च होने से पहले ही 500 दुकानें बुक हो चुकी है।

READ MORE : IND vs NAM : जडेजा-अश्विन की फिरकी में फंसे नामीबिया के बल्लेबाज, टीम इंडिया को दिया 133 रन का लक्ष्य 

बलौदाबाजार रोड में स्वर्णभूमि परिसर से लगे 80 एकड़ के क्षेत्रफल की भूमि में रामा ग्रुप ने हाईस्ट्रीट प्रोजेक्ट को लॉन्च किया है। यह पूरी तरह से कमर्शियल प्रोजेक्ट है। यहां रिटेल और होलसेल से लेकर सभी प्रकार के शॉप रहेंगे। इसके अलावा मल्टीप्लेक्स, जिम, रेस्टॉरेंट, बच्चो के लिए रिक्रिएशन पार्क की भी सुविधा रहेगी।

READ MORE : कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी तारीख तय? सात फेरे लेने के बाद बनेंगे विराट-अनुष्का के पड़ोसी

प्रोजेक्ट के लांच होने से पहले ही 500 दुकानें बुक हो चुकी है। यहां करीब 1300 दुकाने बनाई जा रही है। बीते छह महीने में करीब 125 दुकानें रेडी हो चुकी है। आगामी दो साल में पूरा प्रोजेक्ट बनकर तैयार होने के अलावा दुकानें भी खुल चुकी होंगी। एक प्रकार से यह राजधानीवासियों के लिए बड़ी सौगात होगी। आज हाई स्ट्रीट में शॉप बुकिंग के लिए लगाए गए स्टाल में काफी संख्या में कारोबारियों ने विजिट किया और जानकारी ली।

READ MORE : बिल पास करने हेल्थ मिशन का अधिकारी ले रहा था 12 लाख रुपए का रिश्वत, लोकायुक्त ने किया गिरफ्तार

सभी ने प्रोजेक्ट की सराहना करते हुए कहा की अपने आप में यह प्रोजेक्ट अनुपम और अद्वितीय है। इससे कारोबार को आगे बढ़ाने में काफी मदद मिलेगी। ऐसा भव्य प्रोजेक्ट अब तक किसी ने नहीं बनाया है। यह मध्य भारत का पहला बड़ा प्रोजेक्ट है, जो इतने बड़े क्षेत्रफल में बनकर रेडी हो रहा है।