Katrina Kaif and Vicky Kaushal will Get Married on December 2021

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी तारीख तय? सात फेरे लेने के बाद बनेंगे विराट-अनुष्का के पड़ोसी

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी तारीख तय?! Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding date Fix? they will Get Married on December 2021

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:00 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:00 am IST

मुंबई: Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding date विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी को लेकर इन दिनों जमकर चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर तो लोगों ने दोनों का रोका होने का भी दावा कर दिया है। इसी बीच खबर आ रही है कि दोनों दिसंबर में शादी करने वाले हैं और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पड़ोसी बनने वाले हैं। हालांकि फिलहाल दोनों अपने रिश्ते को लेकर खुलासा नहीं किया है और न ही शादी की तारीख तय हुई है। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों दिसंबर में शादी करने वाले हैं।

Read More: बिल पास करने हेल्थ मिशन का अधिकारी ले रहा था 12 लाख रुपए का रिश्वत, लोकायुक्त ने किया गिरफ्तार

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding date खबर है कि विक्की कौशल ने कटरीना कैफ के साथ शादी के बाद रहने के लिए एक परफेक्ट घर ढूंढ लिया है। जुहू के इस घर के लिए विक्की बड़ी रकम भी अदा कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि विक्की और कटरीना काफी समय से घर ढूंढ रहे थे। अब उन्हें अपना फाइनल घर मिल गया है। दोनों ने मुंबई के जुहू एरिया में एक लग्जुरियस अपार्टमेंट को किराए पर लिया है। इस अपार्टमेंट की बिल्डिंग में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी रहते हैं। इसी के साथ कटरीना, अपनी बेस्ट फ्रेंड अनुष्का शर्मा की पड़ोसी भी बनने जा रही हैं।

Read More: रायपुर जिला प्रशासन ने छठ पूजा के लिए जारी की गाइडलाइन, पूजा स्थल में नहीं जा सकेंगे ये लोग

पहले हमने आपको बताया था कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल का रोका हो गया था। ये रोका डायरेक्टर कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर के घर हुआ था। कटरीना कैफ ने कबीर खान के साथ फिल्म ‘एक था टाइगर’ और ‘न्यूयॉर्क’ में काम किया हुआ। कटरीना, कबीर को अपना राखी भाई भी मानती हैं। ये सेरेमनी बहुत इंटिमेंट थी। कटरीना की मां Suzanne Turquoette और छोटी बहन इसाबेल और विक्की के माता-पिता श्याम कौशल और वीणा कौशल संग उनके छोटे भाई सनी कौशल रोका सेरेमनी का हिस्सा बने थे।

Read More: एक बार फिर होगी भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत, इस इंटरनेशनल मैच में टकराएंगे दोनों देशों के खिलाड़ी