these great features will be available with 6GB RAM smart launched

मार्केट में धूम मचाने आया ये सुपर टर्बो स्मार्टफोन, 6GB रैम के साथ मिलेगे ये शानदार फीचर्स, जानें कीमत

these great features will be available with 6GB RAM smart launched recently, मार्केट में धूम मचाने आया ये सुपर टर्बो स्मार्टफोन, 6GB रैम के साथ मिलेगे ये शानदार फीचर्स

Edited By: , September 23, 2022 / 06:19 PM IST

itel Vision 3 Turbo Launched In India: जाने माने मोबाइल ब्रांड आईटेल ने भारत के फेस्टिव सीजन में माहोल जमाने के लिए कदम उठा लिया है। आईटेल बीती रात भारतीय मोबाईल बाजार में नए स्मार्टफोन की घोषणा कर दी है। जिसकी कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे! जी हां आईटेल ने अपने  नये फोन विजन 3 टर्बो की कीमत मात्र 7699 बताई है। फोन में आपको सबकुछ शानदार दिखने वाला है। 5 से 10 हजार की रेंज में शायद ही कोई ऐसा मोबाइल ब्रांड होगा जो इतने फीचर्स प्रोवाईड कराएगा। यह फोन आपको 6 जीबी रैम के साथ देखने को मिलने वाला है।

Read More: प्रदेश के गृहमंत्री ने कांग्रेस पर कसा तंज, पार्टी अध्यक्ष चुनाव के लिए कही ये बड़ी बात 

इन फीचर्स के साथ लांच हुआ फोन

इस डिवाइस का सबसे बेहतरीन हाइलाइटिंग पहलू यह है कि ब्रांड Vision 3 Turbo को अपने प्राइस सेगमेंट में 6GB रैम की पेशकश करने वाले एकमात्र डिवाइस के रूप में विज्ञापित कर रहा है. हालांकि पूरी तरह से निष्पक्ष होने के लिए, वास्तविक रैम सिर्फ 3GB है, जबकि यह स्मार्टफोन के समग्र प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए निष्क्रिय मेमोरी से अतिरिक्त 3GB उधार लेता है. यह UNISOC SC9863A ऑक्टा कोर प्रोसेसर और Android 11 OS पर चलता है।बड़े स्टोरेज को अधिक स्मूथ अनुभव और बेहतर गति प्रदान करनी चाहिए।

Read More:हाई कोलेस्ट्रॉल पुरुषों को बना सकता है नपुंसक, सुधारें ये गलतियां

6.6 इंच का पैनल 

इसके अलावा, डिवाइस में सामने की तरफ 6.6 इंच का एलसीडी आईपीएस पैनल है जिसमें एचडी+ रिजॉल्यूशन और 2.5डी कर्व्ड डिस्प्ले है जो 480 निट्स पीक ब्राइटनेस प्रदान करता है और इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर है। दूसरी ओर, रियर में 8 मेगापिक्सल का एआई डुअल कैमरा सेटअप है. हुड के तहत, डिवाइस 64GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस है और इसमें 5,000mAh का बड़ा बैटरी पैक है जो 18W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

Read More: मासूम की बेरहमी से कर दी हत्या, आक्रोशित लोगों ने पुलिस और नगर निगम के वाहनों पर किया पथराव, फिर हुआ ऐसा कि…