BSNL New Plan

मात्र इतने रुपये में ये टेलीकॉम कंपनी दे रहा 2000GB डेटा के साथ OTT सब्सक्रिप्शन ‘फ्री’, जल्द उठा लें लाभ

BSNL New Plan: मात्र इतने रुपये में ये टेलीकॉम कंपनी दे रहा 2000GB डेटा के साथ OTT सब्सक्रिप्शन 'फ्री', This plan of BSNL is heavy on Jio and Airtel, OTT subscription 'free' with 2000GB data

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : November 6, 2022/5:23 pm IST

BSNL New Plan: BSNL 5G या 4G सर्विस में प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों से काफी पीछे है, लेकिन कई ब्रॉडबैंड प्लान्स के मामले में Reliance Jio और Airtel से आगे हैं। बता दे कि हम यहां जिस प्लान की बात कर रहे हैं वो सीमित समय के लिए है। इससे यूजर्स को अफोर्डेबल कीमत पर कई फायदे मिलेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी BSNL के इस प्रोमोशनल ब्रॉडबैंड प्लान को 15 नवंबर 2022 से बंद कर दिया जाएगा। इससे पहले आप इस प्लान का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

सरकारी विद्यालय कर रहा अनूठी पहल, छात्रों को प्रेरित करने के लिए अपना रहा ये तरीके

75 दिन का होगा प्लान

BSNL New Plan: बीएसएनएल के इस ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 775 रुपये है। आपको बता दे कि ये मंथली प्लान नहीं है, इसमें आपको BSNL Bharat Fibre की ओर से 75 दिन के लिए सर्विस दी जाएगी। जैसा की ऊपर बताया गया है ये प्रोमोशनल ऑफर है, यानी इसका फायदा लेने के लिए आपको जल्दी से सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

फ्लाइट पर ऐसा कांड कर गई महिला, यात्रियों में मची अफरा तफरी, करवानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

मिलेगा 2TB मंथली डेटा

BSNL New Plan: इसमें यूजर्स को 2TB मंथली डेटा मिलेगा। इसके बाद डेटा की स्पीड कम होकर 10 Mbps हो जाती है। इस प्लान के साथ यूजर्स को ओटीटी बेनिफिट्स भी मिलते हैं, यानी आप हाई स्पीड डेटा का फायदा महीन में 2TB तक उठा सकते हैं।

स्टेज पर ऐसी हरकत करती कैमरें में कैद हुई आंटी, वीडियो देख लोगों ने शर्म से बंद कर ली अपनी आंखें

फ्री में मिलेंगे ये सब्सक्रिप्शन

BSNL New Plan:  बीएसएनएल के इस ब्रॉडबैंड प्लान के साथ यूजर्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स जैसे SonyLIV, ZEE5, Voot, Hungama, Shemaroo, Lionsgate, Disney+ Hotstar और Yupp TV का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में दिया जाता है। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट में बताया गया है कि इस ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ यूजर्स को काफी ज्यादा फायदे मिलते हैं। ऐसा कोई भी प्लान एयरटेल या जियो के ब्रॉडबैंड प्लान के साथ नहीं मिलता है। ऐसे में अगर आप ऑफोर्डेबल ब्रॉडबैंड प्लान लेने की सोच रहे हैं तो बीएसएनएल के इस प्लान के साथ जा सकते हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक