this-smartwatch-will-be-launched-soon-with-shocking-features

जल्द लांच होगी ये जबरदस्त Smartwatch, रखेगी आपके फिटनेस का ख्याल, फीचर्स और डिजाइन ऐसी कि दिवाने हुए लोग

इस स्मार्टवॉच की मदद से आप अपने हर्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजेन लेवल, स्ट्रेस और स्लीप पैटर्न, सबकुछ मॉनिटर कर सकेंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : August 7, 2022/12:01 pm IST

Max Pro Knight Smartwatch: आज कल हर कोई अपने स्वास्थ्य को लेकर काफी गंभीर है। जिसके लिए वह काफी चीजें ट्राई भी करता है। जैसे व्यायाम करना, अच्छे आहार लेना इत्यादि। तो यदि आप भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी गंभीर हैं तो आज हम आपको बताते हैं एक ऐसे स्मार्टवॉच के बारे में जो आपकी फिटनेस को चेक करने में आपकी काफी मदद करेगा। बता दें कि इस स्मार्टवॉच की मदद से आप अपने हर्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजेन लेवल, स्ट्रेस और स्लीप पैटर्न, सबकुछ मॉनिटर कर सकेंगे। इसका नाम Max Pro Knight Smartwatch है जो कीमत के मामले में काफी किफायती भी है। तो चलिए इस स्मार्टवॉच के बारे में आपको और अधिक जानकारी देते हैं

Read more: केंद्रीय मंत्री ने प्रदेश को दी करोड़ों की सौगात, सीएम ने कहा ‘जितना मांगो उससे ज्यादा देते हैं’ 

Max Pro Knight Smartwatch Design

Max Pro Knight Smartwatch सस्ती तो है ही, साथ ही, देखने में भी काफी स्टाइलिश है। इस स्मार्टवॉच की डिजाइन ऐसी है कि इसे आदमी और औरत, दोनों ही इस्तेमाल कर सकते हैं यानी ये एक यूनीसेक्स स्मार्टवॉच है। ये एक मेटल बॉडी के साथ आती है और इसमें आपको 44.5mm का राउन्ड एक्टिव डिस्प्ले और 550nits की ब्राइटनेस दी जा रही है।

Max Knight Pro Smartwatch Price

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये स्मार्टवॉच काफी सस्ती भी है। इस स्टाइलिश स्मार्टवॉच को 2,999 रुपये के इन्ट्रोडक्ट्री प्राइस पर लॉन्च किया गया है। इसे रोज गोल्ड-ब्लैक, स्पेस ब्लैक और सिल्वर, तीन कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध किया गया है। इस स्मार्टवॉच को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन (Amazon) से खरीदा जा सकता है।

Max Knight Pro Smartwatch Features

स्टाइलिश डिजाइन वाली इस स्मार्टवॉच में कई सारे कमाल के फीचर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टवॉच को एआई (आर्टिफिशल इंटेलीजेंस) बेस्ड वॉयस असिस्टेन्स के साथ बनाया गया है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग, SpO2 और हार्ट रेट सेंसर, कैलक्यूलेटर, फोन कॉल को साइलेन्ट करने का ऑप्शन, इन-बिल्ट गेम्स और स्पोर्ट्स मोड्स जैसे कई आकर्षक फीचर्स दिए गए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें