Twitter Down: एलन मस्क के हाथों आते ही ठप्प हुआ ट्विटर! सुबह से यूजर नहीं कर पा रहे एक्सेस |

Twitter Down: एलन मस्क के हाथों आते ही ठप्प हुआ ट्विटर! सुबह से यूजर नहीं कर पा रहे एक्सेस

Twitter Down: केवल वेब यूजर्स को इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि ऐप यूजर्स के लिए चीजें फिलहाल सही हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : November 4, 2022/9:16 am IST

Twitter Down: नई दिल्ली। ट्विटर अकाउंट एक्सेस करने में आज सुबह से ही यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, यूजर्स ट्विटर पर अपनी फीड एक्सेस नहीं कर पा रहे हैं, फीड पेज पर यूजर्स को एक मैसेज दिख रहा है, जिसमें लिखा है Something went wrong, but don’t fret — let’s give it another shot, हालांकि, केवल वेब यूजर्स को इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि ऐप यूजर्स के लिए चीजें फिलहाल सही हैं।

बता दें कि इससे पहले इंस्टाग्राम को भी आंशिक रूप से आउटेज का सामना करना पड़ा था, कई यूजर्स ने अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसकी शिकायत भी की थी। यूजर्स का कहना था कि उन्हें प्लेटफॉर्म को स्क्रॉल करने से लेकर अकाउंट लॉक होने जैसी समस्या देखने को मिल रही है। कई यूजर्स के अकाउंट सस्पेंड होने की भी शिकायत ​भी सामने आयी थी।

Twitter Down:

इसके अलावा हाल ही में इंस्टैंट मैसेजिंग एप वॉट्सऐप की सेवाएं भी ठप हो गई थीं, उस समय वॉट्सऐप करीब दो घंटे तक डाउन रहा था, जिससे यूजर्स को चैट और ग्रुप चैट में मैसेज भेजने से लेकर स्टेटस अपलोड करने तक में समस्या का सामना करना पड़ रहा था।

read more:  Dev Uthani Ekadashi 2022: आज भूलकर भी तुलसी को जल अर्पित न करें, जाने क्यों भगवान विष्णु ने शालिग्राम बनकर किया विवाह?

read more:  अमेरिका ने विरोध मार्च के दौरान इमरान खान पर हमले की निंदा की

read more:  सड़क हादसे में हुई 2 पुलिसकर्मियों की मौत, खाना खाकर लौटते समय हुआ एक्सीडेंट