Vistara Airline Festive Sale domestic-fares starting at-rs-1499

Vistara Airline Festive Sale 2022: इस त्योहारी सीजन में हवाई सफर हुआ सस्ता, महज इतने रुपए में भरे उड़ान

Vistara Airline Festive Sale 2022: त्योहारी सीजन में बहुत सारी कंपनियां कई ऑफर लेकर आई है। इससे हवाई सफर करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : October 17, 2022/4:24 pm IST

Vistara Airline Festive Sale 2022: त्योहारी सीजन में बहुत सारी कंपनियां कई ऑफर लेकर आई है। इससे हवाई सफर करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है। उनका हवाई सफर सस्ता हो जाएगा। अब आपके बजट पर प्रतिकूल प्रभाव भी नहीं पड़ेगा। टाटा संस और सिंगापुर एयरलाइंस की स्वामित्व वाली विस्तारा एयरलाइन धमाकेदार फेस्टिव सेल लेकर आई है। एयरलाइन ने अपने घरेलू और इंटरनेशनल नेटवर्क में फेस्टिव सेल की घोषणा की है। टिकटों की बुकिंग के लिए ये सेल इकोनॉमी, प्रीमियम इकोनॉमी और बिजनेस तीनों ट्रैवल क्लास में उपलब्ध है। एयरलाइन ने सेल की शुरुआत कर दी है और घेरलू सफर के लिए हवाई टिकट की शुरुआती कीमत 1499 रुपये है।

read more: Road accident in CG : यात्री बस ने रोड के किनारे खड़े ट्रेलर को मारी टक्कर, 15 से ज्यादा यात्री हुए घायल

विस्तारा के अनुसार, इंटरनेशनल रूट पर किराया की बात करें, तो रिटर्न टिकट की कीमतें इकोनॉमी क्लास के लिए 14,149 रुपये से शुरू होती हैं। प्रीमियम इकोनॉमी के लिए 18,499 रुपये से और बिजनेस क्लास के लिए टिकटों की कीमतें 42,499 रुपये से शुरू हो रही हैं। इंटरनेशल रूट पर टिकटों की बुकिंग के लिए 4 दिन का समय मिल रहा है। आप 17 अक्टूबर से लेकर 20 अक्टूबर तक टिकटों की बुकिंग कर सकते हैं। विस्तारा के इस फेस्टिव सेल में आप 23 अक्टूबर 2022 से 31 मार्च 2023 तक की यात्रा के लिए टिकटों की बुकिंग कर सकते हैं।

read more: किसानों के लिए दिवाली का डबल धमाका, पीएम मोदी के साथ प्रदेश सरकार भी ट्रांसफर करेगी खाते में पैसा

फेस्टिव सेल के तहत घरेलू यात्रा के लिए टिकटों की बुकिंग का लाभ 17 अक्टूबर से लेकर 19 अक्टूबर की रात 11:59 बजे तक उठाया जा सकता है। घरेलू सफर के लिए इकोनॉमी क्लास का किराया 1,499 रुपये, प्रीमियम इकोनॉमी के लिए 2,999 रुपये और बिजनेस क्लास के लिए 8,999 रुपये से शुरू होता है। ये वन-वे फेयर है। विस्तारा के चीफ कमर्शियल ऑफिसर दीपक राजावत ने कहा- ‘त्योहारों का मौसम सुखद यादें बनाने के लिए है। यात्रा और छुट्टियों की योजना बनाना ऐसा करने का एक शानदार तरीका है। हवाई सफर की डिमांड में हालिया उछाल काफी उत्साहजनक है। हम अपने ग्राहकों को रियायती किराए पर भारत की सर्वश्रेष्ठ एयरलाइन के साथ सफर करने का मौका देने के लिए खुश हैं। हमें विश्वास है कि हमारे ग्राहक त्योहारी सीजन में अपने दोस्तों और परिवार के साथ फिर से मिलने के लिए विस्तारा को अपनी पसंदीदा एयरलाइन के रूप में चुनना जारी रखेंगे।’