WhatsApp Edit Messages Feature

जल्द ही WhatsApp पर आने वाला है जबरदस्त फीचर्स, भेजे हुए मैसेज कर सकेंगे Edit!

जल्द ही WhatsApp पर आने वाला है जबरदस्त फीचर्स, भेजे हुए मैसेज कर सकेंगे Edit! WhatsApp Edit Messages Feature

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : September 19, 2022/6:44 pm IST

नईदिल्ली। WhatsApp Edit Messages वॉट्सएप ऐप आज पूरी दुनिया के लिए सबसे बेस्ट चैटिंग ऐप बन चुकी है। क्योंकि वॉट्सएप के जरिए आज हमारा हर काम घर बैठे हो जाता है। सबसे ज्यादा काम ऑफिस में होता है। किसी को भी डाक्यूमेंट्स भेजना हो या फाइल सेंड करना हो। वॉट्सएप के जरिए आसानी से कही से भी भेजा जा सकता है। वहीं वॉट्सएप अपने यूजर्स के लिए लगातार फीजर्स अपडेट भी करते रहते है। वॉट्सएप लगातार नए फीचर्स पर काम करता रहता है। वॉट्सएप अपने यूजर्स के लिए एक और नया फीचर्स लाने जा रहे है। जिसमें यूजर्स को काफी सुविधा मिलेगी।

Read More: दिल्ली पुलिस ने पूर्व विधायक को किया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

WhatsApp Edit Messages दरअसल, वॉट्सएप नए फीचर्स पर काम कर रही है। आने वाले दिनों में वॉट्सएप अपने यूजर्स को एक जबरदस्त फीचर्स देने वाली है। वॉट्सएप के इस फीचर्स में आप आसानी से भेजे हुए मैसेज को दोबारा एडिट करने का ऑप्शन मिलेगा। यानी मैसेज भेजने के बाद यदि किसी प्रकार की गलती हो जाती है कि उसे डिलीट करते है, लेकिन इस फीचर्स में आपको डिलिट करने के बजाए एडिट का ऑप्शन मिल जाएगा।

Read More: फेमस हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने खुद को कोर्ट में किया सरेंडर, 4 साल पुराने इस केस में हुई कार्रवाई 

फिलहाल वॉट्सएप ने इस फीचर्स को अभी जारी नहीं किया है। जानकारी के लिए इस फीचर्स को टेस्ट किया जा रहा है। इसे वॉट्सएप एंड्रॉयड बीटा अपडेट वर्जन 2.22.20.12 पर देखा गया है। इस फीचर को जल्द बीटा वर्जन पर भी देखा जा सकता है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक