Dancer Sapna Choudhary was taken into custody due to a cheating case in 2018

फेमस हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने खुद को कोर्ट में किया सरेंडर, 4 साल पुराने इस केस में हुई कार्रवाई

इसी मामले में उन पर अब कार्रवाई की गई है। चलिए सपना चौधरी के खिलाफ पुराना केस क्या है इस बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : September 19, 2022/5:52 pm IST

Sapna Choudhary Court Case: हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी ने आज खुद को कानून के हवाले कर दिया है। सपना ने उनके खिलाफ चल रहे एक पुराने केस में खुद को सरेंडर किया है। बता दें कि उन्हें अभी लखनऊ कोर्ट कस्टडी में हिरासत में ले लिया गया है। सपना के खिलाफ धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज है। इसी मामले में उन पर अब कार्रवाई की गई है। चलिए सपना चौधरी के खिलाफ पुराना केस क्या है इस बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

लखनऊ कोर्ट ने हिरासत में लिया

Sapna Choudhary Court Case: बता दें कि 2018 में हुए धोखाधड़ी के एक मामले के चलते डांसर सपना चौधरी को कस्टडी में लिया गया। बता दें कि सपना ने इस मामले में सरेंडर किया है और सोमवार को वो चोरी-छिपे ACJM-5 शांतनु त्यागी के कोर्ट पहुंचीं जहां उनकी पेशी होनी थी। इसी केस को लेकर सपना के खिलाफ एक अरेस्ट वॉरन्ट भी था लेकिन कुछ देर में ही कोर्ट ने उस वॉरन्ट को वापस करने का आदेश जारी कर दिया है और सपना को कस्टडी से भी मुक्त कर दिया।

Read More: किसानोें को बड़ी खुशखबरी! PNB Bank दे रहा है 50 हजार रुपए, सीधे खाते में आएंगे पैसे, जानें पूरी प्रक्रिया 

ये था पूरा मामला

Sapna Choudhary Court Case: अगर आप सोच रहे हैं कि आखिर मामला क्या था जिसकी वजह से इतना कुछ हुआ तो आपको बता दें कि 13 अक्टूबर, 2018 को सपना चौधरी का एक शो आयोजित होना था जिसके लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन, दोनों तरह से टिकट बेचे गए। इस शो का लोगों को बहुत इंतजार था लेकिन सपना वहां नहीं आईं और इसलिए लोगों ने पैसों की वापसी को लेकर आवाज उठाई। इसी को लेकर एक व्यक्ति फिरोज खान ने सपना चौधरी और पांच और लोगों के खिलाफ केस कर दिया था।

Read More: टिकटॉकर लड़की के छोटे कपड़े देख पड़ोसी ने बुला ली पुलिस, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ हंगामा