assam digital channel hacked by pakistani hackers, Play Prophet video

पाकिस्तानी हैकर्स की करतूत.. इस चैनल को ​हैक कर चलाया पैगंबर की तारीफ में वीडियो, मचा हड़कंप

assam digital channel hacked : पाकिस्तान ने आखिरकार अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : June 12, 2022/2:39 pm IST

नई दिल्ली। assam digital channel hacked : पैगंबर मोहम्मद पर किए विवादित टिप्पणी का मुस्लिम देशों और भारत में खूब विरोध हो रहा है। देश के अलग-अलग राज्यों में हिंसा भी हुई है। अब इस मामले में पाकिस्तान भी कूद गया है। वहीं भारत ने पाकिस्तान के विरोध का करारा जवाब दिया है। अपने यहां अल्पसंख्यकों की रक्षा न कर पाने वाले पाकिस्तान ने आखिरकार अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। वहीं विरोध का गलत तरीका अपनाया है। जिसे भारत ने तुरंत जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें:  हमले में बाल-बाल बचे इस राज्य के मंत्री, आपबीती सुनाते हुए कहा – हजारों लोगों ने मेरे कार को घेर लिया था…

यह घटना

assam digital channel hacked : मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 9 जून को एक लाइव न्यूज स्ट्रीम के दौरान TIME8 का प्रसारण अचानक बंद हो गया। इसके कुछ सेकेंड बाद ही एक ब्रेकिंग न्यूज चलने लगी। इसके तहत स्क्रीन पर पाकिस्तान का झंडा फ्लैश हो गया और बैकग्राउंड में एक भजन चलने लगा, जिसमें पैगंबर मुहम्मद (PBUH) की प्रशंसा की जा रही थी। हाल की घटना पर लाइव स्क्रीन के टिकर को भी ‘रेस्पेक्ट होली पैगंबर (PBUH)’ से बदल दिया गया।

यह भी पढ़ें:  चचेरे मामा ने लूटी भांजी की इज्जत, बच्ची की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे परिजन…

बता दें कि Time8 News असम का एक डिजिटल समाचार नेटवर्क है। इसके यूट्यूब पर करीब 7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इस चैनल के वीडियो पर महीने का एवरेज व्यू 600 मिलियन से अधिक है।

यह भी पढ़ें:  खतरे में सुपरस्टार्स का स्टारडम : सलमान-शाहरुख और आमिर के बाद अक्षय ने फ्लॉप फिल्मों की झड़ी लगाई, सिंघम ने भी दो बार यही गलती दोहराई…

TIME8 डिजिटल न्यूज नेटवर्क के संस्थापक और प्रबंध संपादक उत्पल कांता ने कहा, ‘इस घटना को पाकिस्तानी हैकर समूह रिवॉल्यूशन पीके ने अंजाम दिया है। यह साइबर आतंकवाद है और हम इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। हम इस मामले पर अपनी चिंता भी व्यक्त करते हैं क्योंकि यह राष्ट्रीय सुरक्षा से भी संबंधित है।’

और भी है बड़ी खबरें...