Yoga teacher will get salary of more than 16 lakhs

योगा टीचर बनने वालों को मिलेगा 16 लाख से ज्यादा की सैलरी, इस कंपनी ने दिया शानदार ऑफर, बस करना होगा ये काम

Yoga teacher will get salary of more than 16 lakhs कंपनी अपने लोगों को योगा टीचर बनने के लिए लाखों में सैलरी दे रही है।

Edited By :   Modified Date:  April 22, 2023 / 07:03 PM IST, Published Date : April 22, 2023/7:03 pm IST

Yoga teacher will get salary of more than 16 lakhs : आप भी योगा टीचर बनना चाहते हैं या भी आपके पास MBA की डिग्री है तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। अमेरिका की एक कंपनी अपने लोगों को योगा टीचर बनने के लिए लाखों में सैलरी दे रही है। हम आपको बताते हैं कि क्या है कंपनी की स्ट्रैटेजी।

Read more: IPL 2023: अब बढ़ेगी इस टीम की टेंशन, क्रिकेटर ने कर दी आईपीएल छोड़ने की घोषणा

अमेरिका की Bain एंड company ने अपने MBA हायर्ड एम्पलॉयज को अपनी जॉइनिंग डिले करने के लिए उनके सामने एक खास तरीके का प्लान रखा है, जो न सिर्फ उन्हें अच्छी इनकम दिलाएगा बल्कि उनका टाइम भी अच्छी तरह से बीतेगा।

कंपनी ने दिया ये शानदार ऑफर

अमेरिका की कंपनी ने अपने एम्पलॉयज को जॉइनिंग डिले करने के बदले नॉन-प्रॉफिट ऑर्गनाइजेशन ज्वाइन करने का ऑफर दिया है। इसके लिए उन्हें 20 हजार डॉलर यानि 16 लाख रुपये दिए जायेंगे। कंपनी अपने नए हायर हुए एम्पलॉयज को एक साल यानि अप्रैल 2024 तक जॉइनिंग डिले करने की अपील कर रही है।

Yoga teacher will get salary of more than 16 lakhs : बिजनेस इनसाइडर की खबर के मुताबिक, अमेरिका में चल रही आर्थिक मंदी के दौर में कंपनी अपने कर्मचारियों को एक साल जॉइनिंग डिले और नॉन-प्रॉफिट ऑर्गनाइजेशन जोंग करने के लिए 20 हजार डॉलर से 40 हजार डॉलर तक सैलरी दे रही है।

Read more: सेल्फी लेना चाहता था फैन, तभी एक्ट्रेस ने कर दी ऐसी हरकत, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो 

इन कामों के लिए भी मिलेगा जबरदस्त पैसा

सिर्फ योगा टीचर के लिए ही नहीं कंपनी नई भाषा सिखने के लिए भी अपने कर्मचारियों को 30 हजार डॉलर दे रही है। वहीं, अगर वो अफ्रीका में सफारी के लिए जाना चाहते हैं तो उसके लिए भी कंपनी उन्हें तगड़ा पैसा दे रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers