You will be able to buy TV freeze and smartphone cheaply, Flipkart is give

सस्ते में खरीद पाएंगे टीवी फ्रीज और स्मार्टफोन, Flipkart दे रहा 80 परसेंट तक डिस्काउंट

You will be able to buy TV freeze and smartphone cheaply, Flipkart is giving up to 80% discount

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : July 30, 2022/10:15 pm IST

नई दिल्ली । Flipkart का बिग सेविंग डेज सेल जल्द शुरू होने वाला हैं। कंपनी ने अभी तक सेल की तारीखों की घोषणा नहीं की हैं। इसकी तैयारियां अभी से शुरु हो गई हैं। इस सेल में आपको फ्लैट डिस्काउंट के अलावा बैंक ऑफर, एक्सचेंज और दूसरी डील्स मिलेंगी। इस बार सेल में 10 परसेंट का डिस्काउंट बैंक ऑफर के तहत मिलने वाला हैं। ICICI Bank और Kotak बैंक के यूजर्स इस सेल का फायदा उठा सकेंगे। यूजर्स क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन के जरिए इसका फायदा उठा सकेंगे।

Read more : लुटेरी दुल्हन को पकड़ने के लिए पुलिस का नाटक,कोई बना दूल्हा तो कोई दुल्हन 

फोन पर मिलेगा ये ऑफर

Flipkart ने अभी तक स्मार्टफोन पर मिलने वाले किसी भी प्रकार के ऑफर्स को लाइव नहीं किया गया है। सेल के टीजर पर Oppo, Vivo, Apple और दूसरे ब्रांड्स के फोन्स मौजूद हैं। इन सभी ब्रांड्स के स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट की अपकमिंग सेल से डिस्काउंट पर खरीद सकेंगे।

Read more : समुद्र की लहरों ने छीनी 6 छात्रों की जिंदगी, मौत से मची अफरातफरी

वहीं इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स पर बात करें, तो फ्लिपकार्ट सेल में 80 परसेंट तक डिस्काउंट मिलेगा। आप 70 परसेंट तक की छूट पर हेडफोन और स्पीकर्स खरीद सकते हैं। वहीं टॉप मोबाइल एक्सेसरीज आपको 49 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिलेंगे। टैबलेट पर 45 परसेंट तक की छूट मिलेगी, जबकि प्रिंटर, मॉनिटर और दूसरे आइटम्स पर 70 परसेंट तक छूट मिलेगी।

और भी है बड़ी खबरें…