The waves of the sea snatched the lives of 6 students, chaos ensued

समुद्र की लहरों ने छीनी 6 छात्रों की जिंदगी, मौत से मची अफरातफरी

समुद्र की लहरों ने छीनी 6 छात्रों की जिंदगी, मौत से मची अफरातफरी! The waves of the sea snatched the lives of 6 students, chaos ensued

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : July 30, 2022/6:46 pm IST

अमरावती: आंध्र प्रदेश के अनकापल्ली जिले में एक समुद्र तट पर उठी ऊंची लहरों के साथ बहे सभी छह छात्रों के शव बंगाल की खाड़ी से बरामद कर लिए गए हैं। भारतीय नौसेना, तटरक्षक बल और समुद्री पुलिस कर्मियों द्वारा चलाए गए व्यापक तलाश अभियान में शनिवार को पांच अन्य छात्रों के शवों को भी बरामद कर लिया गया, जबकि एक छात्र के शव को शुक्रवार शाम को ही बरामद कर लिया गया था।

Read More: यहां भारी बारिश ने मचाई ताबाही, बाढ की वजह से 7 लोगों की मौत, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

पुलिस के मुताबिक, अनकापल्ली के एक इंजीनियरिंग कॉलेज के कम से कम 13 छात्र शुक्रवार को पुदीमडका के समुद्र तट पर गए थे। छह छात्र किनारे पर खड़े थे, जबकि सात अन्य छात्र समुद्र में चले गए थे। तेज लहरों के कारण वे सभी बहने लगे थे। पुलिस ने बताया कि एक छात्र को तुरंत बचा लिया गया था, जबकि एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गई थी। इसके अलावा पांच छात्र लापता थे। अधिकारियों ने चार नौकाओं और दो हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल करते हुए लापता छात्रों की व्यापक स्तर पर तलाश शुरू की। इसके बाद शनिवार को सभी छात्रों के शव बरामद कर लिए गए।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें