milk price hike : जनता को फिर लगा महंगाई का झटका! देवभोग दूध के दाम में बढ़ोत्तरी |

milk price hike : जनता को फिर लगा महंगाई का झटका! देवभोग दूध के दाम में बढ़ोत्तरी

Milk price hike: अमूल के बाद अब देवभोग के दूध के दाम में भी बढ़ोतरी कर दी गई है । आधा लीटर देवभोग दूध का दाम 27 से बढ़कर अब 28 रुपए हो गया है।

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2024 / 06:10 PM IST, Published Date : June 16, 2024/6:08 pm IST

रायपुर। Devbhog milk price hike : जनता को भीषण गर्मी के बाद महंगाई का एक और झटका लगा है। अमूल के बाद अब देवभोग के दूध के दाम में भी बढ़ोतरी कर दी गई है । आधा लीटर देवभोग दूध का दाम 27 से बढ़कर अब 28 रुपए हो गया है। एक लीटर देवभोग दूध का दाम 55 से बढ़कर अब 57 रुपए हो गया है।

लोकसभा चुनाव के बाद अब जनता पर महंगाई का बोझ लगातार बढ़ता जा रहा है। हाल ही में दूध कंपनी अमूल ने 1 लीटर और 500 ML वाले दूध के पैकेट की कीमत बढ़ा दी, जिसके बाद अब देवभोग ने भी दूध की कीमतों में इजाफा करके जनता की जेब पर करारा प्रहार किया है।

Devbhog milk price hike : दरअसल, इसके पहले अमूल दूध ने दूध की कीमतों में 2 रुपए बढ़ा दिए थे। जिसके बाद अब देवभोग ने दूध पैकेट पर 2 रुपए प्रति लीटर तक बढ़ा दिया है। जाहिर है कि इसके साथ ही अब दूध से बने उत्पादों के दाम भी बढ़ जाएंगे।

read more:  Tantrik had Sex with Woman : तांत्रिक के जाल में फंसी महिला..! कमरे में लेजाकर जबरन किया सेक्स, फिर भी नहीं भरा मन तो कहा- ‘कल फिर से आ जाना’

read more:  इटावा में अलग-अलग इलाकों में युवक और युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या की