Bumper vacancy in the bank, application for officer posts including senior

बैंक में निकली बंपर वैकेंसी, सीनियर सहित कई ऑफिसर पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू, जानें योग्यता और सैलरी

बैंक में निकली बंपर वैकेंसी, सीनियर सहित कई ऑफिसर पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू, जानें योग्यता और सैलरी Bumper vacancy in the bank

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : August 2, 2022/12:04 pm IST

Bumper Vacancy in Bank: नई दिल्ली। अगर आप भी बैंक में नौकरी करने के इच्छुक है और बैंक में निकलने वाली भर्ती की तलाश में है तो आपके लिए यह गुड न्यूज़ है। सेंट्रल बैंक होम फाइनेंस लिमिटेड द्वारा एक अधिसूचना जारी की गई गई है। इस भर्ती अभियान के द्वारा सीनियर ऑफिसर सहित कई पदों को भरा जाएगा। इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक साइट cbhfl.com पर जाना होगा। इस भर्ती के लिए उम्मीदवार 18 अगस्त 2022 तक आवेदन कर सकते हैं।

Read more: माता की पूजा के बाद, नंगी तलवार लेकर भड़की छात्रा ने अपनी ही भतीजी का काटा गला 

पदों का विवरण 
अधिसूचना के अनुसार इस भर्ती अभियान के द्वारा ऑफिसर के 22 पद, सीनियर ऑफिसर के 16 पद और जूनियर मैनेजर के 7 पदों को भरा जाएगा।

शैक्षिक योग्यता
अधिसूचना के अनुसार इस बैंक भर्ती के तहत जूनियर मैनेजर सहित अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से ग्रेजुएट होना चाहिए। वहीं, उम्मीदवार के पास कंप्यूटर की भी जानकारी होनी चाहिए।

Read more: National Night Out Day 2022: रात को बाहर बिना डरे कर सकते हैं ये काम, कैंपेन के रूप में मनाया जा रहा ये दिवस  

आवेदन शुल्क
Bumper Vacancy in Bank: इन पदों पर आवेदन करने के लिए सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को एक हजार रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना होगा।

आयु सीमा
वहीं, इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की उम्र 21 वर्ष से लेकर 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए। जबकि सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट प्रदान की जाएगी।

सैलरी
इस भर्ती अभियान के तहत जूनियर मैनेजर पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 5 लाख रुपये प्रति वर्ष तक का वेतन प्रदान किया जाएगा। वहीं, सीनियर ऑफिसर पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 4 लाख और ऑफिसर पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 3 लाख रुपये प्रतिवर्ष तक का वेतन दिया जाएगा।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें