'Khiladi Kumar' became the highest tax paid actor

’खिलाड़ी कुमार’ बने सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले अभिनेता, इनकम टैक्स विभाग ने दिया ये तोहफा

Income tax department honored Akshay Kumar: ’खिलाड़ी कुमार’ बने सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले अभिनेता, इनकम टैक्स विभाग ने दिया ये तोहफा

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 01:17 PM IST, Published Date : December 19, 2022/5:21 am IST

नई दिल्ली।Income tax department honored Akshay Kumar: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार उन बड़े सितारों में से एक हैं जो हर साल अपनी कई फिल्में लेकर आते रहते हैं। फिल्में चाहें हिट हो या फ्लॉप, अक्षय कुमार की कमाई हमेशा बनी ही रहती है। यही वजह है जो एक बार फिर से अक्षय कुमार सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले सितारें बन गए हैं।

स्कूली बस ने 5 लोगो को कूचला, गुस्साए परिजनों ने नेशनल हाईवे किया जाम

Income tax department honored Akshay Kumar: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म टीनू देसाई की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों लंदन में चल रही है। अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार भारतीय आयकर विभाग की ओर से टीनू देसाई के सेट पर अक्षय कुमार को उनकी टीम के जरिए सम्मान पत्र दिया गया है। बता दें कि इस बात की जानकारी स्वयं भारतीय आयकर विभाग ने अक्षय कुमार को एक प्रमाण पत्र से सम्मानित करके दी है।

आयकर विभाग ने अभिनेता को यह पत्र पिछले एक साल में सबसे ज्यादा टैक्स का भुगतान करने पर दिया है।यह पहला मौका नहीं है जब अक्षय को यह सम्मान दिया गया है, क्योंकि अभिनेता पिछले 5 वर्षों में लगातार भारत के सबसे ज्यादा टैक्स का भुगतान करने वालों में से एक हैं।

जसवंत सिंह गिल की बायोपिक की शूटिंग कर रहे  अक्षय

कार्यक्षेत्र की बात करें तो टीनू देसाई के अलावा अक्षय कुमार लंदन में ही जसवंत सिंह गिल की बायोपिक की शूटिंग कर रहे हैं। अक्षय कुमार की अगस्त के पहले सप्ताह में भारत लौटने की संभावना जतायी जा रही है। बता दें कि अक्षय आते ही अपनी अगली फिल्म रक्षा बंधन के प्रमोशन में जुट जाएंगे। उनकी फिल्म रक्षा बंधन लंबे समय से सुर्खियों में है। यह फिल्म 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में दिखाई देंगी।

और भी है बड़ी खबरें…