Malaika Arora reached the show wearing a white sari Auntie Bunny Heroine

‘आंटी बनी हीरोइन’ व्हाइट साड़ी पहनकर शो में पहुंची मलाइका अरोड़ा, सोशल मीडिया यूजर्स ने लगा दी क्लास

Malaika Arora Troll: Malaika Arora reached the show wearing a white sari Auntie Bunny Heroine, सोशल मीडिया यूजर्स ने लगा दी क्लास

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 12:33 PM IST, Published Date : December 19, 2022/5:44 am IST

Malaika Arora Troll: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देती। इस एक्ट्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर 15 मिलियन से भी ज़्यादा फोल्लोवेर्स हैं, जो उनकी नई तस्वीर या वीडियो का बेसब्री से इंतज़ार करते है। ऐसे मे एक्ट्रेस ने अपने फैंस के लिए एक बेहद ही सुन्दर तौहफा दिया है। मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी नयी फोटो शेयर की है।

Read More: 18 जुलाई से प्रदेश में दस्तक अभियान, घर—घर दस्तक देगी स्वाथ्य विभाग की टीम, इन बीमारियों की होगी जांच 

मलाइका अरोड़ा की उम्र 48 सिर्फ बोलने को है क्योंकि इतने उम्र के बावजूद भी उनका जलवा और लुक कायम है। आज भी मलाइका जब सज संवर कर निकलती हैं, तो फैंस उनकी अदाओं को देखकर घायल हो जाते हैं। ऐसे में मलाइका अरोड़ा को एक बार फिर मुंबई में हुए दादा साहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड्स 2022 में देखा गया। वैसे तो मलाइका अक्सर वेस्टर्न लुक में नजर आती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने देशी युक को अपनाया।

व्हाइट साड़ी दिखाया धमाल

इस अवॉर्ड शो में मलाइका सफेद रंग की साड़ी पहनकर पहुंची थीं, जिसमें उनका अवतार बेहद आकर्षक लग रहा था। इस साड़ी के साथ मलाइका ने मैचिंग ब्लाउज पहना हुआ था। अपने लुक को उभारने के लिए मलाइका ने व्हाइट पर्ल इयररिंग्स और हेवी मेकअप लिया हुआ था। मलाइका नें अपने बालों को बन में बांधा हुआ था और हाथ में सिल्वर पर्स भी लिया हुआ था। मलाइका के इस कातिलाना लुक को देखने के बाद सोशल मीडिया के यूजर्स दिवाने बने फिर रहें हैं। फैन्स अक्सर उन्हें वेस्टर्न स्टाइल देखा करते थे लेकिन, इस नए लुक को में को ट्रोल करते हुए यूजर्स अब उनकी तारीफ कर रहे हैं। मलाइका के यूजर्स का कहना है कि उनका यह देशी अवतार उनपर बहुत अच्छा लग रहा है। वह बहुत खूबसूरत और प्यारी लग रही हैं।

Read More: 857 पदों पर होगी भर्ती, 37 हजार तक मिलेगी सैलरी, जाने कब और कैसे करे आवेदन 

बाज नहीं आए ट्रोल्स

कुछ यूजर्स ऐसे हैं जो अभी भी मलाइका को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा हैं कि, ‘आंटी बनी हीरोइन।’ तो वहीं दूसरे ने लिखा है कि, ‘इसके मुंह से लग रहा है कि इसने दोबारा प्लास्टिक सर्जरी करवा ली है।’ एक और यूजर का कहना है कि मलाइका अरोड़ा सुंदर नहीं है, सिर्फ पतली है। इसलिए लोगों को वह अच्छी लगती हैं। लेकिन मलाइका को इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनके फैंस और यूजर्स क्या कमेंट कर रहें हैं। वह अपने हिसाब से अपने आउटफिट्स को चुनती हैं।

Read More: देश प्रदेश की ताजा खबरों के लिए इस लिंक पर जाएं