KRK changed his name: अब नाम के पीछे पत्नी का सरनेम लिखेंगे ये बॉलीवुड एक्टर

अब नाम के पीछे पत्नी का सरनेम लिखेंगे ये बॉलीवुड एक्टर, नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनते ही छोड़ दिया था देश

KRK changed his name: अब नाम के पीछे पत्नी का सरनेम लिखेंगे ये बॉलीवुड एक्टर, नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनते ही छोड़ दिया था देश

Edited By: , December 19, 2022 / 01:10 PM IST

KRK changed his name: मुंबई। ट्रेड एनालिस्ट और अभिनेता कमाल राशिद खान उर्फ केआरके अक्सर चर्चाओं में बने रहते है। आए दिन बॉलीवुड पर निशाना साधने वाले केआरके लगभग हर फिल्म को लेकर अपने विचार लोगों के साथ शेयर करते हैं। अपने मूवी रिव्यू को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले केआरके ने एक बार फिर अपने एक ट्वीट से सभी को हैरान कर दिया है। इसे ट्वीट को देखकर उनके फैंस उनकी जामकर तारिफ कर रहे है। आखिर क्या है खास है उनके इस ट्वीट में जानने के लिए इस खबर को पूरा पढ़ें।

ये भी पढ़ें- इस देश में मछलियों का हो रहा कोविड टेस्ट, प्लेट में पहुंचने से पहले करना पड़ेगा टेस्ट पास

केआरके ने बदला अपना सरनेम

KRK changed his name: हाल ही में केआरके ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक पोस्ट साझा की है। इस ट्वीट में एक चौंकाने वाले फैसला करते हुए केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपना बदलने की घोषणा की है। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “आज मैंने अपने नाम से खान हटाने और अपनी पत्नी का उपनाम (सरनेम) कुमार अपने नाम में जोड़ने का फैसला किया है। मेरी पत्नी का नाम अनीता कुमार है। तो अब मेरा नाम कमाल राशिद कुमार है।” इस के साथ ही उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर भी अपना नाम बदलकर कमाल राशिद कुमार कर दिया है।

ये भी पढ़ें- ‘अगर मेरे सामने आया वो नेता तो मसल दूंगा’ जानिए नेताजी की किस बात पर नाराज हुए बागेश्वर धाम के कथावाचक

इस फैसले की वजह साफ नहीं

KRK changed his name: केआरके का नाम बदलने का यह फैसला काफी हैरान करने वाला है। हालांकि, उन्होंने अभी तक अपने इस फैसले के पीछे की कोई वजह साफ नहीं की है। केआरके कमाल खान के नाम बदलने के बाद भी वे केआरके ही है। पहले वे कमाल राशिद खान थे लेकिन अब वे कमाल राशिद कुमार हो गए है। कमाल खान अक्सर चर्चाओं में बने रहते है। वे राजनितिक नेताओं के बारे में बोलने में भी नहीं चूकते है।

ये भी पढ़ें- डॉक्टर ने घाव पर लगाई कंडोम, पट्टी खुलने के बाद सामने आई ये बात, जाने क्या है पूरा मामला…

मोदी के पीएम बनने पर छोड़ दिया था देश

KRK changed his name: खबरों के मुताबिक, अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले कमाल खान ने साल 2014 में नरेंद्र मोदी के जीतने पर भी देश छोड़ने की बात कही थी। हालांकि, पीएम मोदी की जीत के बाद ऐसी खबरें आई थीं कि कमाल खान ने अपने वादे के तहत 10 साल के लिए देश छोड़ दिया और दुबई में रहने लगे है। इतना ही नहीं उन्होंने सीएम योगी के लिए भी कुछ ऐसी ही बात कही थी। जिसमें उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर योगी आदित्यनाथ को टैग कर लिखा था कि ‘आज मैं वचन लेता हूं, अगर 10 मार्च 2022 को योगी जी की हार नहीं हुई, तो फिर मैं भारत कभी वापस नहीं आऊंगा। जय बजरंग बली.’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें