The first episode of Koffee With Karan Season 7 released ..

कॉफी विद करण सीजन 7 का पहला एपिसोड हुआ रिलीज ..रणवीर सिंह और आलिया ने कहा शादी के बाद…..

कॉफी विद करन सीजन 7 का पहला एपिशोड रिलीज कर दिया गया है। इस सीजन में  बॉलीवुड सितारो के साथ पैन इंडिया स्टार भी नजर आएंगे। जिनमें सामंथा रूथ प्रभू और   विजय देवर कोंडा शामिल है। करन के इस टॉक शो में  सिलेब्रिटी अपनी जर्नी और कुछ स्पेशल पलो के बारे में बताते हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 12:54 PM IST, Published Date : December 19, 2022/11:59 am IST

Koffee With Karan Session 7: कॉफी विद करण सीजन 7  का पहला एपिसोड रिलीज कर दिया गया है। इस सीजन में  बॉलीवुड सितारो के साथ पैन इंडिया स्टार भी नजर आएंगे। जिनमें सामंथा रूथ प्रभू और  विजय देवर कोंडा शामिल है। करण के इस टॉक शो में  सिलेब्रिटी अपनी जर्नी और कुछ स्पेशल पलो के बारे में बताते हैं।  कॉफी विद करण कई तरीके से विवादित शो भी रहा है। जिसमें कलाकारो के सीक्रेट उन्हे ट्रोल तक की स्थिति में ले आते है। करन के उपर नेपोटिज्म का ताज रखा माना जाता है । जो शो के पार्शियल सवालों में झलकता भी है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More: असिस्टेंट प्रोफेसर सहित इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, मौका हाथ से न निकल जाए, जल्द करें आवेदन

 

पहले एपिशोड में गेस्ट कौन ? 

पहले एपिशोड में गेस्ट के तौर में एनर्जी बॉक्स रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आ रही है। गली बॉय की यह स्टार कास्ट इन दिनो में करन जौहर की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में व्यस्त है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी  फरब2023 में आने वाली फिल्म है। शो के पहले एपिशोड का ट्रेलर करन जौहर के द्वारा रिलीज कर दिया गया था। जिसमें करन आलिया से सुहाग रात के बारे में पूछतें है। वहीं रणवीर अपनी सेक्स प्ले लिस्ट के बारे में बताते नजर आते है।

Read More: डॉन के भाई का गुर्गा गिरफ्तार, सांसद को दी थी जान से मारने की धमकी

 

कैसे और कहां देखे  एपिसोड ?

कॉफी विद करण डिस्नी प्लस हॉट स्टार के पेड सब्सक्रिप्सन के साथ देखा जा सकता है। जिसमें पुराने सीजन भी देखा जा सकता है। यह एसा प्लैटफॉर्म जहां आपको स्टार प्लस के कई सीरियल फ्री में देखने को मिलेगा, साथ कई सारी फिल्मो को भी देखा जा सकता है। एप इंस्टाल करने के बाद आप अपने हिसाब से प्ला का चुनाव कर सकते है ।

 

Read More: SI को रिश्वत लेते ACB ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार, रुपए भी किए जब्त