ACB arrested SI red handed taking bribe, money also seized

SI को रिश्वत लेते ACB ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार, रुपए भी किए जब्त

ACB arrested SI red handed taking bribe : राजस्थान के बारां शहर में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) की टीम ने शुक्रवार को एक पुलिस चौकी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : July 8, 2022/2:59 pm IST

जयपुर : ACB arrested SI red handed taking bribe : राजस्थान के बारां शहर में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) की टीम ने शुक्रवार को एक पुलिस चौकी प्रभारी को परिवादी से एक लाख रुपये की कथित रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया। ACB के अनुसार, आरोपी के कमरे से 1.45 लाख रुपये की संदिग्ध राशि और पहले बतौर रिश्वत लिए गए 50 हजार रुपये भी जब्त किए गए हैं।

यह भी पढ़े : यहां बच्चों को पार्सल के जरिए भेजते थे नानी—दादी के घर, इसकी वजह कर देगी दंग! 

ACB ने एक लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार

ACB arrested SI red handed taking bribe : ब्यूरो की ओर से जारी बयान के मुताबिक, पुलिस चौकी (हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, बारां) के प्रभारी एवं उपनिरीक्षक रामदयाल मधुकर को परिवादी से एक लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। इसमें बताया गया है कि परिवादी द्वारा शिकायत दी गई है कि छेड़छाड़ के आरोपी उसके पौत्र को छोड़ने के एवज में आरोपी रामदयाल मधुकर डेढ़ लाख रुपये की रिश्वत की मांग को लेकर उसे परेशान कर रहा है।

यह भी पढ़े : कामाख्या देवी में आखिर क्या चढ़ावा चढ़ाते हैं? मां काली के बाद महुआ मोइत्रा कामाख्या देवी को लेकर कही ये बात

ACB ने जब्त की रिश्वत में ली गई राशि

ACB arrested SI red handed taking bribe :  बयान के अनुसार, ACB की टीम ने शिकायत का सत्यापन कर शुक्रवार को आरोपी को परिवादी से एक लाख रुपये की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। इसमें बताया गया है कि आरोपी ने परिवादी से 50 हजार रुपये की रिश्वत राशि शिकायत के सत्यापन के दौरान वसूल ली थी। बयान के मुताबिक, आरोपी के चौकी में स्थित निवास से 1,45,500 रुपये की संदिग्ध राशि सहित पूर्व में ली गई रिश्वत राशि (50 हजार रुपये) भी जब्त की गई है। मामले में आरोपी से पूछताछ जारी है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें