CG Budget Session 2024

CG Budget Session 2024: विधानसभा तक पहुंचा VIP रोड में गोली कांड का मामला, सीएम साय ने बताया कैसे होगा रोकथाम

CG Budget Session 2024: विधानसभा तक पहुंचा VIP रोड में गोली कांड का मामला, सीएम साय ने बताया कैसे होगा रोकथाम

Edited By :   Modified Date:  February 13, 2024 / 01:00 PM IST, Published Date : February 13, 2024/12:29 pm IST

रायपुर: CG Budget Session 2024 छत्तीसगढ़ विधानसभा की 7वां दिन की कार्यवाही आज मंगलवा को फिर से शुरू हो गई है आज कार्यवाही के दौरान पक्ष विपक्ष के बीच नोकझोंक देखने को मिला। विधानसभा के सातवें दिन भी कई मुद्दों पर बहस जारी है। इस दौरान VIP रोड में गोली चलने का मामला गूंजा।

Read More: बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण का Video Viral, फैंस की डिमांड पर आया गुस्सा, छीनकर फेंक दिया मोबाइल 

CG Budget Session 2024 भाजपा विधायक धरम लाल कौशिक ने पूछा रायपुर के बार कल्बों में जो गोलियां चल रही है शराब के नशे में लड़के लड़कियां नाच रहे हैं, बिलासपुर में भी ऐसा ही माहौल है… इस पर लगाम लगाएंगे क्या..? उनके इस सवाल के जवाब में सीएम साय ने कहा कि इस पर लगाम लगाया जाएगा।

Read More: Manish Sisodia Got Bail : आप नेता मनीष सिसोदिया को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने दी 3 दिनों की अंतरिम जमानत 

आपको बता दें कि इससे पहले विधायक अनुज शर्मा ने अनुज शर्मा ने पूछा कि बहुत छोटे छोटे घर के लोगों को 25-25 हजार का बिल आ गया है। क्या इसका परीक्षण होगा? विधायक अनुज शर्मा के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि इसका परीक्षण करा लेंगे।

Read More: Bride Dies after Suhagrat: सुहागरात पर गोली खाकर दुल्हन के पास पहुंचा दूल्हा, पूरी रात दरिंदगी झेलने के चलते हो गई दुल्हन की मौत

इसके अलावा भाजपा विधायक गोमती साय ने आंगनबाड़ी की स्थिति सुधार को लेकर गोमती साय ने सवाल उठाया। उन्होंने 2023 में जशपुर के शासकीय अस्पताल के शौचालय में एक महिला के प्रसव होने और वहां उसके घंटो बेहोश रहने की जानकारी देते हुए इस मामले में दोषी डॉक्टर और स्टाफ पर कार्यवाही करने की बात कही। मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कहा कि इस तरह की किसी भी घटना की जानकारी अगर उन्हें मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp