Manish Sisodia Got 3 Days Bail

Manish Sisodia Got Bail : आप नेता मनीष सिसोदिया को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने दी 3 दिनों की अंतरिम जमानत

Manish Sisodia Got Bail : आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है।

Edited By :   February 12, 2024 / 07:05 PM IST

नई दिल्ली: Manish Sisodia Got Bail : आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को 3 दिनों की अंतरिम जमानत दे दी है। सिसोदिया की तरफ से 12 से 16 फरवरी तक के लिए अंतरिम जमानत की मांग की गयी थी। सिसोदिया ने यूपी के लखनऊ में अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने होने के लिए अंतरिम जमानत की मांग की थी।

यह भी पढ़ें : Bemetara News: बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से गेंहू चने की फसल चौपट, दर्जनों गांव के किसानों ने कलेक्टर से की मुआवजे की मांग

पत्नी से भी मिल पाएंगे सिसोदिया

Manish Sisodia Got Bail : इससे पहले हाल ही में अदालत ने सिसोदिया को हफ्ते में एक बार अपनी बीमार पत्नी से मिलने की इजाजत भी दे दी थी। इस दौरान मनीष सिसोदिया से डॉक्टर भी मिल सकेंगे। अगले आदेश तक यह व्यवस्था लागू रहेगी। ये इजाजत भी दिल्ली की राउज़ एवेन्यू कोर्ट से ही मिली थी। वहीं मनीष सिसोदिया की नियमित जमानत याचिका पर अदालत 22 फरवरी को अगली सुनवाई करेगी।

यह भी पढ़ें : Jayant Chaudhary joins NDA: लोकसभा चुनाव से पहले I.N.D.I.A. को बड़ा झटका, NDA में शामिल हुए आरएलडी के मुखिया 

हमें खत्म करना चाहती है केंद्र सरकार

Manish Sisodia Got Bail : आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को आरोप लगाया कि भाजपा उनकी पार्टी से डरी हुई है और उसे बदनाम कर खत्म करना चाहती है। एक निजी कंपनी से बिजली संयंत्र को पंजाब सरकार द्वारा अधिग्रहीत करने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने ‘आप’ शासित पंजाब के करीब आठ हजार करोड़ रुपए रोक कर रखे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers