2 kg IED recovered

पुलिस ने बरामद किया 2 किलो का IED, इधर नक्सलियों ने बैनर, पर्चे फेंककर दी चेतावनी

पुलिस ने बरामद किया 2 किलो का IED, इधर नक्सलियों ने बैनर, पर्चे फेंककर दी चेतावनी! 2 kg IED recovered, Naxalites warned by throwing banners

Edited By :   Modified Date:  June 10, 2023 / 01:27 PM IST, Published Date : June 10, 2023/1:26 pm IST

बीजापुर/बालाघाट। 2 kg IED recovered वनांचल क्षेत्र में नक्सलियों ने आए दिन उत्पात मचा रहे है। लगातार जवानों और ग्रामीणों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश में रहते है। इसी बीच जवानों ने एक बड़ी घटना हो रोक लिया है। तिम्मापुर बासागुडा के बीच नक्सलियों द्वारा लगाए गए IED बरामद किया है।

Read More: भिंड: मकान में जोरदार ब्लास्ट के बाद लगी आग, 3 बच्चो की मौके पर ही मौत, इलाके में अफरा-तफरी

2 kg IED recovered जानकारी के अनुसार, बरामद किए गए टिफिन IED 2 किलो का है। इसके साथ ही 10 मी. लंबा कमांड वायर भी जब्त किया है। इस पूरी घटना की कारवाई CRPF ने की है।

Read More: Guru Sri Ganesan Died: भरतनाट्यम वादक श्री गणेशन का निधन, स्टेज में डांस करते वक्त ही थम गई सांसें

वहीं दूसरी ओर नक्सलियों ने बालाघाट के मानपुर के जंगल में बैनर बांधा है और पर्चें भी फेंके हैं। पुलिस ने नक्सलियों के फेंके पर्चे को बरामद कर ली है। जिसमें लिखा हुआ है कि पेसा एक्ट का सही तरीके से पालन करें। मामला भरवेली थाना क्षेत्र के गांगुलपारा का है।

Read More: रातभर नहीं सो पाया बारहवीं का छात्र, सुबह होने का था इंतजार, सीएम भूपेश ने पूरा किया हेलीकॉप्टर में घूमने का सपना

आपको बता दें कि नक्सली मामले को लेकर आज राजधानी रायपुर में पुलिस मुख्यालय में आज बड़ी बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में चार राज्य तेलंगाना, आंध्र, उड़ीसा और छत्तीसगढ़ के अधिकारी शामिल होंगे। इंटरस्टेट कोआर्डिनेशन कमेटी की बैठक होगी। बैठक में शामिल होने के लिए आईबी के एडिशनल डायरेक्टर रित्विक रुद्रा भी रायपुर पहुंचे हुए है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक