28 new corona patients in Dhamtari district

छत्तीसगढ़ के इस जिलें में फिर हुआ कोरोना ब्लास्ट, एक साथ 28 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ के इस जिलें में फिर हुआ कोरोना ब्लास्ट, एक साथ 28 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव! 28 new corona patients in Dhamtari district

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2023 / 05:58 PM IST, Published Date : April 15, 2023/5:58 pm IST

धमतरी। 28 new corona patients in Dhamtari district प्रदेश में कोरोना का ग्राफ एक बार फिर तेजी से बढ़ रहा है। आए दिन स्कूलों व अन्य जगहों से बड़ी संख्या में कोरोना मरीजों की पहचान हो रही है। इसी बीच धमतरी जिले में एक बार फिर कोरोन विस्फोट हुआ है। यहां एक साथ 28 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।

Read More: आ गई खराब फसलों की मुआवजा राशि, किसानों को मिली राहत, फटाफट चेक करें अकाउंट

28 new corona patients in Dhamtari district बताया जा रहा है कि यहां नगरी ब्लॉक से 20 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मिले है। आज मिले 28 नए कोरोना मरीजों के बाद अब जिले में एक्टिव मरीजों का आंकाड़ा 95 हो गई है।

Read More: Balrampur news: पत्नी की इन हरकतों से परेशान था पति, तंग आकर उठाया खौफनाक कदम, जानकर कांप जाएगी रूह 

बता दें कि प्रदेश में लगातार संक्रमितों के आकांड़ा में इजाफा हो रहा है। कल भी प्रदेश में 209 नए कोरोना मरीजों की मिले है और 73 मरीजों ने इस महामारी से जंग जीता है। कल सबसे ज्यादा दुर्ग जिले में कोरोना मरीज मिले है। यहां एक साथ 38 मरीज मिले है। वहीं गरियाबंद में भी 29 कोरोना मरीजों की पहचान हुई है।

Read More: इस फिल्म में ‘आइटम सांग’ करते नजर आएंगे Virat Kohli! डांस मूव्स सीखते हुए वायरल हो रहा वीडियो

आपको बता दें कि ​छत्तीसगढ़ में पिछले एक सप्ताह में रोजाना कोरोना मरीजों के आकांड़ा मेंं इजाफा देखने को मिल रहा है। आए दिन अलग अलग जिले से नए मरीज मिल रहे है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers