3 panchayat secretaries suspended and show cause notices issued to five in Kanker

कांकेर : तीन पंचायत सचिव निलंबित, पांच को कारण बताओ नोटिस जारी, गौठान के कार्यों में बरती लापरवाही

3 panchayat secretaries suspended : पंचायत सचिवों के कार्यों में लापरवाही बरतने पर मुख्य कार्यपालन अधिकारी सुमीत अग्रवाल ने कार्रवाई की है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : April 27, 2022/8:12 pm IST

कांकेर ।  पंचायत सचिवों के कार्यों में रूचि नहीं लेने और लापरवाही बरतने पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी सुमीत अग्रवाल ने बड़ी कार्रवाई की है। सीईओ सुमीत अग्रवाल ने तीन ग्राम पंचायतों के सचिवों को निलंबित कर दिया है। वहीं पांच ग्राम पंचायत सचिवों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

Read more :  आसमान से बरस रही आग, सभी स्कूलों में छुट्टी का ऐलान, यहां की सरकार ने जारी किया आदेश 

दरअसल, कलेक्टर चंदन कुमार ने गौठान के नौडल अधिकारियो की बैठक लेकर गतिविधियों और प्रगति की समीक्षा की थी, लेकिन गौठानों के कार्य संतोषजनक नहीं पाए जाने और  पंचायत सचिवों के लापरवाही बरतने पर सीईओ ने जनपद पंचायत कांकेर के ग्राम पंचायत बारदेवरी के सचिव राजेश कुमार गोटी, ग्राम पंचायत नारा के सचिव भरत शांडिल्य और ग्राम पंचायत मांदरी के सचिव महेश मण्डावी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

New Doc 04-27-2022 15.50 by ishare digital on Scribd

Read more :  आंकड़े पेश नहीं कर पाई सरकार, अब इस तारीख को होगी 27 फीसदी OBC आरक्षण पर सुनवाई 

निलंबन अवधि में ग्राम पंचायत सचिव राजेश कुमार गोटी और भरत शांडिल्य का मुख्यालय मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत कोयलीबेड़ा और ग्राम पंचायत सचिव महेश मण्डावी का मुख्यालय मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत दुर्गूकोंदल नियत किया गया है। इस अवधि में उन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता की पात्रता होगी।

 
Flowers