60 train cancel of SECR, CM Bhupesh Baghel asked Modi, what to do now

60 ट्रेनों के रद्द होने के मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र पर कसा तंज, कहा- ताली बजाएं, थाली बजाएं, क्या करें..

60 trains cancel of SECR : सीएम ने पीएम मोदी के ताली बनाएं, थाली बजाएं, मोमबत्ती जलाएं के नारे को लेकर भी हमला बोला है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : August 30, 2022/7:04 pm IST

रायपुर।  60 trains cancel of SECR  : छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 60 ट्रेनें के रद्द होने मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र पर तंज कसा है। सीएम बघेल ने ट्वीट कर कहा है कि जनता पूछ रही है कि ऐसा क्या करें कि जिससे अत्याचार रुके। सीएम ने पीएम मोदी के ताली बनाएं, थाली बजाएं, मोमबत्ती जलाएं के नारे को लेकर भी हमला बोला है।

यह भी पढ़ेंः भयानक हादसाः ट्रक और बस की जबरदस्त टक्कर, सड़क पर ही बिछ गई 16 लोगों की लाश, मची अफरातफरी

रेल यात्रियों की बढ़ी टेंशन

60 trains cancel of SECR  बीते कुछ महीनों से ट्रेनों के रद्द होने मामले लगातार सामने आ रहे हैं। जिसके चलते रेल यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है। खासकर त्योहारी सीजन में एक साथ 60 ट्रेनों के रद्द होने से लोगों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ेंः  आफत के बाद सरकार की ओर से आई राहत, बाढ़ प्रभावितों के लिए किया बड़ा ऐलान

दो और ट्रेनें हुई रद्द

छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 58 ट्रेनों को सोमवार को रद्द कर दिया। वहीं आज 2 और ट्रेनें के पहिए थम गए। SECR ने इसकी जानकारी दी है। जिसमें बताया कि थर्ड लाइन कनेक्टिविटी के कारण दो और ट्रेनों को रद्द किया है। जो 1 से 3 सितंबर और 2 से 4 सितंबर तक रद्द रहेगा। ईसरवारा और नरयावली में नॉन इंटरलॉकिंग वर्क होगा। जिसके चलते बिलासपुर.भोपाल एक्सप्रेस अप.डाऊन रद्द रहेगा।

यह भी पढ़ेंः शहर विकास के मुद्दे में नगर विधायक शैलेष पांडेय ने नगर निगम आयुक्त से की चर्चा, लिया ये फैसला