Sarkari Karmchari ka DA Badhane ko lekar CM Baghel ne diya ye nirdesh

छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में होगी इतनी बढ़ोतरी, सीएम भूपेश बघेल ने वित्त विभाग को दिए ये निर्देश

फेडरेशन ने 6% महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी का सुझाव दिया है सीएम ने वित्त विभाग को जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए! 7th pay scale chhattisgarh pdf

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2023 / 01:10 PM IST, Published Date : January 7, 2023/1:10 pm IST

रायपुर: 7th pay scale chhattisgarh pdf छत्तीसगढ़ राज्य कर्मचारियों को जल्द ही खुशखबरी मिल सकती है। दरअसल कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने 1 जनवरी को अपनी मांगों को लेकर सीएम भूपेश से मुलाकात की थी और कर्मचारियों के हित में कुछ अहम सुझाव दिए थे।

Read More: शनिदेव को प्रसन्न करने के लिए करें ये 10 उपाय, दूर होंगे शनि से जुड़े हर कष्ट, सुख-शांति और समृद्धि की होगी प्राप्ति

7th pay scale chhattisgarh pdf सीएम से मुलाकात के दौरान फेडरेशन ने 6% महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी का सुझाव दिया है और एरियर्स को कर्मचारियों के जीपीएफ में जमा करने की बात कही है। वहीं गृह भाड़ा को पुनरीक्षित करने की मांग की है, जिसे लेकर सीएम ने वित्त विभाग को जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए हैं।

Read More: सीनियर टीचर भर्ती परीक्षा की तारीखों में हो सकता है बदलाव, पेपर लीक होने के बाद बदली जा चुकी है डेट 

बता दें कि केंद्रीय कर्मचारियों के समान महंगाई और सातवें वेतनमान के अनुसार गृह भाड़ा भत्ते को लेकर पिछले साल कई चरणों में आंदोलन किया गया था, जिसे लेकर कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे के आश्वासन के बाद 12 दिन का बेमियादी आंदोलन खत्म किया गया था।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक