Korba Fire Accident: धूं-धूं कर जलता रहा कार, बाल-बाल बचे सभी लोग, घटना का वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग | Korba Fire Accident

Korba Fire Accident: धूं-धूं कर जलता रहा कार, बाल-बाल बचे सभी लोग, घटना का वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

Korba Fire Accident: धूं-धूं कर जलता रहा कार, बाल-बाल बचे सभी लोग, घटना का वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2024 / 05:05 PM IST, Published Date : May 21, 2024/5:05 pm IST

कवर्धा: Korba Fire Accident कबीरधाम जिले कल से सहमा हुआ है। कल हुए सड़क हादसे में 19 लोगों की मौत के बाद एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक कार में अचानक आग लग गई है। आग इतना विकराल था कि देखते ही देखते पूरे कार को अपनी चपेट में ले लिया। वहीं मौके से ही कार सवार तीन लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई है।

Read More: Actress Hema Caught in Rave Party: हाईप्रोफाइल रेव पार्टी में पकड़ी गई मशहूर एक्ट्रेस हेमा? कई एक्टर्स और मॉडल भी थे शामिल, भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद 

Korba Fire Accident जानकारी के अनुसार, घटना कुकदूर थाना क्षेत्र का है। जहां चलती कार में अचानक आग लगने से अफरातफरी का माहौल हो गया। घटना के बाद कार सवार 3 लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई है। इस घटना का वीडियो अब सोश मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि पुलिस और दमकल की टीम को सूचना दे दी गई है।कार में आखिर किस वजह से आग लगी इस बात की जानकारी सामने नहीं है।

Read More: निकाय चुनाव से पहले कई बड़े कांग्रेस नेता भाजपा में होंगे शामिल! डिप्टी सीएम अरुण साव के बयान से खलबली 

आपको बता दें कि कल ही कवर्धा जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसा हो गया। यहां एक पिकअप वाहन की ब्रेक फैल होने से वाहन 20 फीट गहरी खाई में गिर गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि 19 लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers