A mountain of sorrow fell on the BJP leader in the election year,

Sakti News: चुनावी साल में भाजपा नेता पर टूटा दुखों का पहाड़, छोटे भाई को रौंदते हुए निकला डंपर

Sakti News: चुनावी साल में भाजपा नेता पर टूटा दुखों का पहाड़, छोटे भाई को रौंदते हुए निकला डंपर

Edited By :   Modified Date:  September 24, 2023 / 12:42 PM IST, Published Date : September 24, 2023/12:08 pm IST

नेतराम बघेल, सक्ति:

BJP District President brother died  राखड़ से भरे डंपर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद मौके पर गहमा- गहमी का माहौल बन गया और आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। डभरा थाना क्षेत्र गोबरा की घटना है। मौके पर पुलिस द्वारा समझाइस दिया गया, लेकिन लोग मुआवजे की मांग पर अड़े हुए हैं।

Read More: Raisen News: चुनाव से पहले ग्रामीणों के सब्र का बांध टूटा, सड़क पर टांगा बोर्ड, कहा रोड नहीं तो वोट नहीं

डभरा थाना क्षेत्र में लगातार राखड़ वाहन की दौड़ने से आए दिन ग्रामीण हादसे का शिकार हो रहे हैं। इस क्षेत्र में राखड़ से भरे वाहन भीमकाय की तरह प्रतिदिन दौड़ते हैं जिसके चपेट में ग्रामीण आ जाते है और अपनी जान गंवा बैठते हैं। आज फिर से गोबरा में भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई के राखड़ से भरे डंफर की चपेट में आने से युवक राजकुमार 23 वर्षीय युवक का मौत हो गई।

Read More: MP Assembly Election 2023: पाकिस्तान की एजेंट कैसे बनी कांग्रेस, जानने के लिए…, राजधानी में नए पोस्टर की एंट्री

BJP District President brother died मौत के बाद से ड्राइवर फरार हो गया जिसके बाद ग्रामीणों में आक्रोश भड़क गई और चक्काजाम शुरू कर दिया। हालांकि पुलिस द्वारा समझाइस दी जा रही है मगर ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े हुए हैं। बता दें कि इस तरह से भाजपा जिला अध्यक्ष के भाई के डंफर से और भी ऐसे ही बहुत लोग चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुके हैं।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक