शहर के बीच चौराहे में युवक ने इस तरह की आत्महत्या, देखकर मच गया हड़कंप |

शहर के बीच चौराहे में युवक ने इस तरह की आत्महत्या, देखकर मच गया हड़कंप

young man committed suicide:

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2024 / 07:55 PM IST, Published Date : May 24, 2024/7:55 pm IST

young man committed suicide: अंबिकापुर। अंबिकापुर के बीच शहर गांधी चौक में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एक युवक ने ट्रक के नीचे अचानक कूदकर अपना जीवन समाप्त कर लिया। इस घटना के बाद लोगों की भारी भीड़ यहां जमा हो गई। जबकि युवक का शव ट्रक के पहिए में बुरी तरीके से फंसे होने के कारण पुलिस को शव निकालने में खासी मशक्कत भी करनी पड़ी। फिलहाल युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

दरअसल शुक्रवार की दोपहर करीब 3:30 बजे गांधी चौक पर एक ट्रक आकर रेड़ सिग्नल पर रुकी थी। रेड सिग्नल जैसे ही ग्रीन हो रहा था कि अचानक एक युवक ट्रक के पिछले चक्के के नीचे कूद गया। ट्रक के आगे बढ़ने से घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। वहां मौजूद चश्मदीदों की माने तो युवक ने ट्रक के नीचे आकर खुदकुशी की है।

इस घटना के बाद गांधी चौक पर जैसा हड़कंप मच गया और लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। ट्रक के नीचे आया युवक का शव बुरी तरीके से चक्के में फंस गया था। जिसे निकालने में भी पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी युवक कौन है। उसने इस तरह की घटना क्यों की है, इसे लेकर पुलिस जांच कर रही है। मगर भीड़भाड़ वाले इलाके में इस तरह के घटना ने लोगों को विचलित जरूर कर दिया।

read more:  Alirajpur News : लूट की वारदात से व्यापारियों में आक्रोश | जोबट नगर में सड़क पर उतरे व्यापारी

read more:  नरेन्द्र मोदी के भाषणों ने प्रधानमंत्री पद की गरिमा को ठेस पहुंचाई : शरद पवार

 

 
Flowers