'चिंता का विषय है पीएम मोदी का चुनावी भाषण', नरेन्द्र मोदी को लेकर शरद पवार ने कही ये बात | Sharad Pawar attack on pm modi

‘चिंता का विषय है पीएम मोदी का चुनावी भाषण’, नरेन्द्र मोदी को लेकर शरद पवार ने कही ये बात

Lok Sabha Election: 'चिंता का विषय है पीएम मोदी का चुनावी भाषण', नरेन्द्र मोदी को लेकर शरद पवार ने कही ये बात

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2024 / 07:34 PM IST, Published Date : May 24, 2024/7:27 pm IST

मुंबई: Sharad Pawar attack on pm modi राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी-शरदचंद्र पवार (राकांपा-एसपी) के प्रमुख शरद पवार ने शुक्रवार को कहा कि इस चुनाव में विपक्ष के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाषण चिंता का विषय हैं। पवार ने यहां संवाददाताओं को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र में पानी की भारी किल्लत से जूझ रहे इलाकों में राहत कार्य तेज करने के लिए निर्वाचन आयोग से आदर्श आचार संहिता में ढील देने की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत महायुति सरकार की अपील का स्वागत किया। पवार ने कहा, ”प्रधानमंत्री का पद एक संस्था है। मोदी एक बहुत महत्वपूर्ण पद पर आसीन हैं। लेकिन चुनावी रैलियों में वह क्या बोल रहे हैं, इस पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है।”

Read More: INDIA Live News & Updates 24th May 2024 : पूर्वजों की विरासत पर जीने वाले कभी देश का निर्माण नहीं कर सकते..! मंडी में गरजे पीएम मोदी 

Sharad Pawar attack on pm modi हिमाचल प्रदेश में शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी की टिप्पणी को लेकर पूछे गये एक सवाल पर 83 वर्षीय राजनेता अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे। मोदी ने हिमाचल में रैली के दौरान दावा किया कि जब-जब कांग्रेस सत्ता में रही तब-तब भारत में सबसे कमजोर सरकारें रहीं। मोदी ने रैली में कहा, ”उस वक्त पाकिस्तान हमारे सिर पर चढ़कर नाचता था। कांग्रेस की कमजोर सरकारें दुनियाभर में मदद की गुहार लगाती थीं। लेकिन अब भारत अपनी लड़ाई खुद लड़ेगा।”

Read More: Laila Khan Murder Case: एक्ट्रेस के सौतेले अब्बा को ‘सजा-ए-मौत’, कोर्ट ने 13 साल बाद लैला खान को दिया इंसाफ… 

पवार ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के चुनावी भाषण चिंता का विषय हैं। राकांपा-एसपी प्रमुख पवार ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का ‘भाजपा के 310 पार होने’ का दावा निराधार है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के सात चरण में से दो चरण अभी भी बचे हैं। उन्होंने कहा, ”जिम्मेदार लोगों को किसी आधार पर बोलना चाहिए। हम इस तरह के बयान स्वीकार नहीं करते।” विपक्ष के वरिष्ठ नेता ने सूखा प्रभावित क्षेत्रों में राहत कार्यों में तेजी लाने के लिए आदर्श आचार संहिता में ढील देने की राज्य सरकार के रुख का स्वागत किया। उन्होंने कहा, ”इसमें कोई राजनीति नहीं है। हम सरकार के साथ सहयोग करेंगे क्योंकि महाराष्ट्र में चुनाव खत्म होने के बाद उन्होंने निर्वाचन आयोग को पत्र लिखकर सही रुख अपनाया है।”

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो