AAP's election campaign in Chhattisgarh

CG Aap Gurantee Sabha : राजधानी में ‘आप’ की गारंटी सभा, महिलाओं को एक हजार आजिविका सम्मान भत्ता देने का वादा

AAP's election campaign in Chhattisgarh: पंजाब की टूरिज़्म मिनिस्टर अनमोल गगन मान इन दिनों छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं।

Edited By :   Modified Date:  October 17, 2023 / 12:35 PM IST, Published Date : October 17, 2023/11:01 am IST

AAP’s election campaign in Chhattisgarh : रायपुर। पंजाब की टूरिज़्म मिनिस्टर अनमोल गगन मान इन दिनों छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। आज उन्होंने राजधानी रायपुर में ‘आप’ उम्मीदवार नंदन सिंह द्वारा आयोजित गारंटी सभा कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सहभागिता की। गारंटी सभा कार्यक्रम को स्थानीय लोगों का भरपूर सहयोग मिला। उत्साहित पार्टी समर्थक और स्थानीय जनता ने बड़ी संख्या में उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनाया।

read more : Cricket Satta Matka : विश्वकप में सट्टे का खेल..! पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लाखों रुपए का मिला हिसाब 

बीजेपी-कांग्रेस पर आप का निशाना

AAP’s election campaign in Chhattisgarh : रायपुर पश्चिम विधानसभा से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी नंदन सिंह के नेतृत्व में रायपुर स्थित टाटीबंध पानी टंकी मैदान में शाम 4 बजे गारंटी सभा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। पंजाब की मंत्री अनमोल गगन मान ने स्थानीय लोगों को संबोधित कर पार्टी के रीति-नीति से अवगत कराया। साथ ही उन्होंने प्रदेश की बदहाली के लिए बीजेपी-कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए दोनों दलों की जमकर आलोचना की।

 

छग में भी जारी हुई आप की गारंटियां

अनमोल गगन मान ने कहा, पार्टी दिल्ली और पंजाब में अपनी सभी गारंटियों को पूरा कर रही है। पहले जो किसान दस-दस घंटे जनरेटर चलाकर सिंचाई करते थे, अब उन्हीं किसानों को सिंचाई के लिए पार्टी अतिरिक्त बिजली दे रही है। पंजाब के खस्ताहाल सरकारी अस्पतालों का आधुनिकीकरण कर ‘आप’ सरकार ने सरकारी अस्पतालों की स्वास्थ्य में अप्रत्याशित सुधार कर उनका अपोलो और फोर्टिश मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल जैसा कायाकल्प कर दिया है।

 

अनमोल गगन मान ने कहा, पंजाब में आम आदमी पार्टी की भगवंत मान सरकार ने गांव-गांव में मोहल्ला क्लिनिक खोलकर पंजाबवासियों को त्वरित स्वास्थ्य लाभ प्रदान कर रही है। इस सभा में सह प्रभारी, हरदीप सिंह मुंडिया, प्रदेश सचिव, उत्तम जायसवाल, महिला विंग की अध्यक्ष दुर्गा झा, प्रदेश प्रवक्ता सुरज उपध्य्याय भी शामिल हुए।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा गारंटी को डोर टू डोर कैंपेन और गारंटी सभा के माध्यम से लोगों तक पहुंचाया जा रहा है। ट्रेनिंग प्राप्त वालंटियर्स ग्राउंड लेवल पर पैम्फलेट के माध्यम से गारंटी कार्ड का संप्रेषण कर ही रहे हैं। ऑनलाइन माध्यम से भी अरविन्द केजरीवाल जी की गारंटी लोगों तक पहुंचाई जा रही है। बता दें कि आज प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी के नेतृत्व में भानुप्रतापपुर में भी गारंटी सभा का आयोजन किया गया। यहां भी मान ने स्थानीय जनता को संबोधित किया।

 

 

 

अब जुड़े IBC24 के WhatsApp Channel से

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें