PCC Chief Mohan Markam on bjp oath

शपथ लेने वाले भाजपा नेताओं के खिलाफ होनी चाहिए कार्रवाई, PCC चीफ मरकाम बोले ‘माहौल बिगाड़ने कर रहे काम’

PCC Chief Mohan Markam on bjp oath : मोहन मरकाम ने कहा है कि प्रदेश का धार्मिक माहौल बिगाड़ने के लिए भारतीय जनता पार्टी इस तरह की सियासत कर रही है। इस तरह का कृत्य निंदनीय है और सभी को अपनी धार्मिक परंपराओं को पालन करने का अधिकार है।

Edited By :   Modified Date:  April 11, 2023 / 11:00 PM IST, Published Date : April 11, 2023/10:58 pm IST

PCC Chief Mohan Markam on bjp oath: जगदलपुर। विश्व हिंदू परिषद के कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा शपथ लिए जाने के मामले में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कार्यवाही किए जाने की बात कही है। मोहन मरकाम ने कहा है कि प्रदेश का धार्मिक माहौल बिगाड़ने के लिए भारतीय जनता पार्टी इस तरह की सियासत कर रही है। इस तरह का कृत्य निंदनीय है और सभी को अपनी धार्मिक परंपराओं को पालन करने का अधिकार है।

read more:  कलेक्टर एलेक्स पाल मेनन किडनेपिंग केस का मुख्य आरोपी रिहा, एनआईए कोर्ट ने हेमला भीमा को दोषमुक्त 

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मुद्दे नहीं होने की वजह से इस तरह से माहौल को बिगाड़ने का काम कर रही है, उन्होंने कहा कि इस तरह से किसी समुदाय विशेष के खिलाफ शपथ लेना या बहिष्कार करने पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

read more:  IPL 2023 MI vs DC : दिल्ली 172 रन पर सिमटी, अक्षर पटेल ने 25 गेंद में 5 छक्के और 4 चौकों से बनाए 54 रन 

बता दें बेमेतरा​ हिंसा के बाद बीएचपी ने​ एक विशेष समुदाय के लोगों को आर्थिक बहिष्कार की शपथ कार्यक्रम का आयोजन किया था, जिसमें कुछ बीजेपी के नेता भी शामिल हुए थे। जिसमें कहा गया था कि जेहादी मानसिकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी, ऐसे लेागों का आर्थिक बहिष्कार किया जाएगा।

 
Flowers