TS Baba Ka Anokha Prachar: तपती दोपहरी में प्रचार और कार्यकर्ताओं को रिचार्ज कर रहे टीएस बाबा, कहा- आगे 4 साल.. |TS Baba Ka Anokha Prachar

TS Baba Ka Anokha Prachar: तपती दोपहरी में प्रचार और कार्यकर्ताओं को रिचार्ज कर रहे टीएस बाबा, कहा- आगे 4 साल..

TS Baba Ka Anokha Prachar: तपती दोपहरी में प्रचार और कार्यकर्ताओं को रिचार्ज कर रहे टीएस बाबा, कहा- आगे 4 साल..

Edited By :   |  

Reported By: Abhishek Soni

Modified Date:  April 17, 2024 / 03:11 PM IST, Published Date : April 17, 2024/3:11 pm IST

TS Baba Ka Anokha Prachar: अंबिकापुर। लोकसभा चुनाव बेहद करीब है और इसके लिए प्रचार अभियान भी तेज हो गया है। अलग-अलग दल के बड़े नेता चुनाव प्रचार कर पार्टी और प्रत्याशी को जीत दिलाने की जुगत में लगे हुए हैं। पार्टी के स्टार प्रचारक प्रचार की रणनीति बनाकर जीत की संभावनाएं तलाश रहे हैं।

Read more: Rahul Gandhi PC: ‘180 नहीं.. 150 पर ही सिमट जाएगी भाजपा’, राहुल गांधी ने किया बड़ा दावा 

इसी बीच कांग्रेस के कद्दावर नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव की इलेक्शन कैम्पेनिंग जहां टीएस सिंहदेव न सिर्फ तपती दोपहरी में प्रचार कर रहे हैं बल्कि कार्यकर्ताओं को भी रिचार्ज कर रहे हैं। IBC24 से बातचीत के दोरान टीएस सिहदेव ने कहा, कि कार्यकर्ता अलग थलग हैं। कांग्रेस में नेता तो हैं मगर कार्यकर्ता नहीं है। छग में 3 सीटों पर कांग्रेस को ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है, 8 सीटो पर कांग्रेस जीत सकती है।

Read more: EVM VVPAT Case: क्या EVM से हेरफेर या छेड़छाड़ करने पर सजा होगी..? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा सवाल 

टीएस सिंहदेव ने कहा, कि पारिवारिक कारणों से इस बार समय कम दे रहा हूं। मगर, आगे भी पार्टी के लिए प्रचार करता रहूंगा। चिन्तामणि महराज राजनीति में है, ऐसे में उनके खिलाफ एंटी इनकंबेंसी है। मैं सरगुजा की जनता से दूर हो गया था। ऐसी शिकायत मिली है। अब आगे 4 साल हर सप्ताह एक ब्लाक में पहुंचूंगा।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers