स्पा सेंटर से 4 लड़कियों समेत मसाज कराते युवक पकड़ाए, मची अफरा तफ़री |

स्पा सेंटर से 4 लड़कियों समेत मसाज कराते युवक पकड़ाए, मची अफरा तफ़री

raid action in spa center ambikapur: स्पा सेंटर बिना लाइसेंस के संचालित किए जा रहे थे। सीएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने दबिश देकर इस कार्यवाई को अंजाम दिया है।

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2023 / 04:48 PM IST, Published Date : June 16, 2023/4:03 pm IST

raid action in spa center ambikapur: अम्बिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में पुलिस ने स्पा सेंटर पर दबिश देकर 4 लड़कियों को बरामद किया है। यह स्पा सेंटर रिंग रोड पर संचालित हो रहा था। पुलिस ने जब स्पा सेंटर में दबिश दी तब मसाज कराते हुए कुछ युवक भी पकड़ाए हैं। स्पा सेंटर से बरामद की गई लड़कियों में दूसरे प्रदेशों की लड़कियां बताई जा रही है।

read more:  नहीं मिली व्हीलचेयर तो अपने बेटे को स्कूटी में लेकर अस्पताल की तीसरी मंजिल तक पहुंचे पिता, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इसके साथ ही जानकारी यह भी दी जा रही है कि ये स्पा सेंटर बिना लाइसेंस के संचालित किए जा रहे थे। सीएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने दबिश देकर इस कार्यवाई को अंजाम दिया है। वहीं नगर निगम द्वारा स्पा सेंटर को सील भी कर दिया गया है। बहरहाल संदिग्ध अवस्था में पकड़े गए लड़के और लड़कियों को लेकर शहर में चर्चा का बाजार गर्म है, और पुलिस की इस कार्रवाई से अन्य स्पा संचालक भी दहशत में हैं।

read more: जी-20 देशों के कृषि मंत्री वैश्विक खाद्य सुरक्षा के तरीकों पर विचार करेंः मोदी

दरअसल अंबिकापुर के रिंग रोड में नेचुरल वैलनेस थेरेपी सेंटर की आड़ में स्पा सेंटर और मसाज सेंटर का संचालन किया जा रहा था। कई साल से संचालित इस स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक कार्य की शिकायतें लगातार शहर में चर्चा का विषय थी मगर कोतवाली पुलिस और ना ही गांधीनगर पुलिस इसे लेकर कोई कार्रवाई कर रही थी ऐसे में प्रशिक्षु आईपीएस अफसर जो कि शहर में सीएसपी के रूप में कार्य कर रहे हैं। स्मृति राजनाला एक विशेष टीम बनाकर यहां दबिश दी पुलिस की टीम जब यहां पर पहुंची तो यहां 4 लड़कियां पाई गई जो कि छत्तीसगढ़ के बाहर के प्रदेश के बताई जा रही हैं।

इन लड़कियों के द्वारा न सिर्फ लड़कों के मसाज कराए जाते थे बल्कि अनैतिक कार्यों की शिकायतें भी सामने आ रही हैं। पुलिस ने जब स्पा सेंटर की पड़ताल की उसके पास किसी भी तरह का वैध लाइसेंस नहीं पाया गया, ऐसे में फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है, लेकिन बिना लाइसेंस के संचालित हो रहे इस स्पा सेंटर को तत्काल पुलिस ने सील कर दिया है और आगे कार्रवाई की बात कह रही है।

पुलिस का कहना है कि इसकी तहकीकात भी की जाएगी। इसका संचालन किसके द्वारा और बिना लाइसेंस के कैसे किया जा रहा था। पुलिस लड़कियों से भी बयान दर्ज करने की बात कह रही है कि आखिर उनसे किस तरह के काम कराए जा रहे थे फिलहाल शहर में संचालित हो रहे चर्चित स्पा सेंटर पर पुलिस की कार्रवाई से शहर के लोग काफी राहत महसूस कर रहे हैं।