Amleshwar murder case: Police arrested two suspects

Amleshwar murder case: पुलिस ने दो संदेहियों को किया गिरफ्तार, जल्द होगा मामले का खुलासा

Amleshwar murder case: दुर्ग जिले के अमलेश्वर में गुरुवार को दिन दहाड़े हुई सराफा कारोबारी की हत्या का पुलिस जल्द खुलासा कर सकती है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : October 21, 2022/7:03 am IST

भिलाई : Amleshwar murder case: दुर्ग जिले के अमलेश्वर में गुरुवार को दिन दहाड़े हुई सराफा कारोबारी की हत्या का पुलिस जल्द खुलासा कर सकती है। सराफा कारोबारी की हत्या कर लूट को अंजाम देने वाले दो संदेही देर रात दुर्ग पुलिस के हत्थे चढ़े है। पुलिस को रायपुर से वो बाइक भी बरामद हो गई है जिसका इस्तेमाल आरोपियों ने लूट में किया था, बाइक झारखंड पासिंग की है।

यह भी पढ़ें : रानी बनाकर रखूंगा.. बोलकर CRPF जवान ने कई बार किया रेप, थाना पहुंची महिला ने बताई आपबीती

झारखंड से आ कर आरंग मे रुके थे संदेही

Amleshwar murder case:  पुलिस जांच में ये बात भी सामने आई है कि ये दोनों संदेही पिछले 5 दिन से झारखंड से आ कर आरंग मे रुके हुए थे। आरंग में ही मृतक सराफा कारोबारी का भी घर है, ऐसे में पुलिस को शक है कि हत्या के मामले में परिवार के किसी सदस्य की संलिप्ता भी सम्भव है। बता दें कि अमलेश्वर के समृद्धि ज्वेलर्स के संचालक सुरेन्द्र सोनी की गुरुवार को 2 युवकों ने दुकान में घुस कर हत्या की थी, जिसके बाद दुकान से सोने चांदी के जेवर लूट कर आरोपी फरार हो गए थे। ये पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हुई।

यह भी पढ़ें : Dhanteras 2022: दिवाली पर शनि की बदलेगी चाल, इस उपाय से होगा बंपर धनलाभ, देखें

पुलिस ने की नाकेबंदी

Amleshwar murder case:  इन्होंने दुकानदार पर एक दो नही करीब 5 फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतारा। घटना के कुछ देर बाद जब व्यवसाई का बेटा दुकान में पहुंचा तो उसने अपने पिता को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने सराफा कारोबारी को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के क्षेत्र में नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश में जुट गई, पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला, जिसमे 2 आरोपी हत्या और लूट की वारदात को अंजाम देते साफ दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें : ‘सामूहिक बलात्कार की कहानी झूठी’ गाजियाबाद ‘निर्भयाकांड’ को लेकर पुलिस ने किया बड़ा दावा

रायपुर में बरामद हुई बाइक

Amleshwar murder case:  पुलिस ने फुटेज आस पास के थानों में भेज दिया। वहीं क्षेत्र के अन्य सीसीटीवी कैमरे भी पुलिस ने खंगाले, पुलिस की कई टीमें आसपास के जिलों में भी रवाना की गई। इस बीच पुलिस को लूट में उपयोग की गई बाइक रायपुर से बरामद हुई, जो झारखंड पासिंग की है। मिले सबूतों के आधार पुलिस के हत्थे चढ़े दो संदेहीयो से फिलहाल पूछताछ जारी है, पुलिस ये दावा कर रही है कि जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें