Accused arrested for killing former manager

पूर्व मैनेजर हत्या मामला: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, इस कारण वारदात को दिया था अंजाम

Accused arrested for killing former manager: कार शो रूम के पूर्व मैनेजर की हत्या कर शव फेंके जाने के मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : October 8, 2022/6:52 pm IST

चित्रकोट। Accused arrested for killing former manager: परपा थाना क्षेत्र के सरगीपाल जंगल में कार शो रूम के पूर्व मैनेजर की हत्या कर शव फेंके जाने के मामले में बस्तर पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार महज कुछ रुपयों के लेन देन को लेकर हुए विवाद में आरोपियों ने इस हत्या कांड को अंजाम दिया था।

राजधानी में जोरदार धमाका..! पलक झपकते हुआ विस्फोट, 4 लोगों की मौत, 16 घायल 

Accused arrested for killing former manager: बता दें की 5 अक्टुबर को लामनी एवं सरगीपाल के बीच पुलिया के नीचे जगदलपुर शहर के शांति नगर निवासी शतवंत बराड़ उर्फ मोनू का शव पुलिस ने बरामद किया था। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी नरविदंर बावजा, शेरसिंह सुमेर और एक नाबालिक लड़के ने मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया। आरोपी नरविदंर बावजा ने मृतक शतवंत बराड़ को 5 हजार रुपए उधार में दिए थे। 4 अक्टूबर को आरोपियों ने मृतक को सरगीपाल में शराब पीने के नाम बुलाया, जहां सरगीपाल में उधारी पैसे लेनदेन की बात को लेकर आपस में विवाद हुआ।

सरकारी कर्मचारियों को तगड़ा झटका! अब फॉलो करने होंगे ये नियम, वरना धो बैठेंगे नौकरी से हाथ 

Accused arrested for killing former manager: इस दौरान आरोपियों ने कैची, मोटर सायकल की चाबी से सतवंत के सिर पर हमला किया और गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या पश्चात शव को छिपाने के उद्देश्य से सरगीपाल और लामनी के मध्य पुलिया के नीचे शव फेंक दिया गया था। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers