Assistant teacher joining back date

सहायक शिक्षक ने की बैकडेट में ज्वॉइनिंग, स्कूल के प्रधान पाठक ने लगाया लेन देन का आरोप

सहायक शिक्षक ने की बैकडेट में ज्वॉइनिंग, स्कूल के प्रधान पाठक ने लगाया लेन देन का आरोप! Assistant teacher joining back date

Edited By: , June 27, 2022 / 11:39 AM IST

राजिम: Assistant teacher joining  छुरा के संजय नगर सरकारी स्कूल में सहायक शिक्षक की बैकडेट में जॉइनिंग कराने का मामला सामने आया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: देश में लग सकती है इमरजेंसी! वायुसेना चीफ ने दी दो तरफा हमले की चेतावनी

Assistant teacher joining  दरअसल सहायक शिक्षक पूर्णनेन्द्रू बाघ 21 जून को संजय नगर के सरकारी स्कूल में जॉइनिंग के लिए पहुंचे। बीईओ कार्यालय से जॉइनिंग के लिए पत्र भी जारी कर दिया गया। लेकिन जब संजय नगर के सरकारी स्कूल के प्रधान पाठक के सिन्हा ने जॉइनिंग लेटर देखा तो उसमें साफ साफ लिखा था कि 20 जून तक जॉइनिंग नहीं होती है तो नियुक्ति निरस्त मानी जाएगी, जिसकी जानकारी प्रधान पाठक बीईओ के.एल. मतावले को देते हैं।

Read More: फिर शुरू होगी सिटी बस सेवा, नए सिरे से होगा बसों के संचालन का टेंडर

इसके बाद बीईओ लिपकीय त्रुटि का हवाला देते हुए फिर से जॉइनिंग लेटर जारी करते हैं और 20 जून को जॉइनिंग बताई जाती है। लेकिन जारी लेटर में बीईओ दफ्तर में आने के समय में बीईओ, शाखा प्रभारी दिनेश साहू और सहायक शिक्षक तीनों के बयान अलग अलग हैं।

Read More: मेडिकल कॉलेज में कोरोना ब्लास्ट, दो दिन के भीतर 18 छात्र मिले संक्रमित, आज से शुरू होगी परीक्षाएं

बता दें कि 20 जून को सहायक शिक्षक 4 से 5 के बीच शाखा प्रभारी शाम 5:30 बजने में 5 मिनट पहले और बीईओ शाम 6 बजे उपस्थिति बता रहे हैं। मामले में स्कूल के प्रधान पाठक ने लेन देन का गंभीर आरोप लगाया है। अब देखना होगा आलाधिकारी क्या कार्रवाई करते हैं?

Read More: निरहुआ चलल संसद! दिनेश लाल यादव ने सपा के गढ़ में लहराया भाजपा का परचम, अजमगढ़ सीट से दर्ज की जीत

 

#HarGharTiranga