Attempt to forcibly physical relations with girlfriend

प्रेमिका से शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड! प्रेमी के साथ लड़की ने कर दिया बड़ा कांड, गिरफ्तार

Attempt to forcibly physical relations with girlfriend: घटना वाले दिन युवक अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था और शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रेमिका पर अनावश्यक रूप से दबाव बना रहा था। जिसके बाद गुस्से में आकर प्रेमिका ने घर में रखे नायलोन की रस्सी से अपनी नाबालिग सहेली के साथ मिलकर प्रेमी का गला घोंट दिया

Edited By :   Modified Date:  March 28, 2024 / 06:05 PM IST, Published Date : March 28, 2024/6:04 pm IST

girlfriend kills his boyfriend : बलरामपुर। बलरामपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के मरियम पारा में एक घर में मिली युवक की सन्दिग्ध लाश के मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में युवक की प्रेमिका और उसकी नाबालिग सहेली को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस का कहना हैं युवक की मौत नायलोंन की रस्सी से गला घोटने से हुई है।

शहर के वार्ड क्रमांक 2 मरियम पारा में 26 मार्च को एक 18 वर्षीय युवक की लाश मिली थी जिसका नाम वीरेंद्र यादव था। मृतक पुटसुरा का निवासी था और अपनी बहन के साथ रहकर कालेज की पढ़ाई करता था। इसी बीच युवक का अपने ही पड़ोस में रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। युवती भी अपने सहेली के साथ रहकर बलरामपुर में पढ़ाई करती थी।

read more: New Traffic Rules: सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, हेलमेट नहीं लगाने पर दफ्तर में नहीं मिलेगी एंट्री, डीएम ने जारी किया आदेश 

Attempt to forcibly physical relations with girlfriend

girlfriend kills his boyfriend घटना वाले दिन युवक अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था और शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रेमिका पर अनावश्यक रूप से दबाव बना रहा था। जिसके बाद गुस्से में आकर प्रेमिका ने घर में रखे नायलोन की रस्सी से अपनी नाबालिग सहेली के साथ मिलकर प्रेमी का गला घोंट दिया। जिसके बाद युवक की मौत हो गई।

वहीं युवक की हत्या करने के बाद युवक की बहन को सूचना दी कि उसका भाई बेहोश पड़ा हुआ है। और युवक के परिजनों के पहुंचने के बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई थी। पुलिस ने शार्ट पीएम रिपोर्ट आने के बाद मृतक की प्रेमिका एवं उसकी नाबालिग सहेली से पूछताछ की और दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

read more: Nursing Officer Recruitment 2024: नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन… 

 
Flowers