भिलाई में पार्षद पर फॉर्च्यूनर चढ़ाने की कोशिश! विवाद के बाद दो पक्षों में जमकर मारपीट |

भिलाई में पार्षद पर फॉर्च्यूनर चढ़ाने की कोशिश! विवाद के बाद दो पक्षों में जमकर मारपीट

Attempt to ram Fortuner on councilor in Bhilai:

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2024 / 10:14 AM IST, Published Date : March 26, 2024/10:14 am IST

Attempt to ram Fortuner on councilor in Bhilai भिलाई । भिलाई के हाउसिंग बोर्ड वार्ड क्रमांक 24 में बीती रात कुछ दोस्तों के बीच आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि पार्षद नीतीश यादव और उसके दोस्त पर आरोपी ने फॉर्च्यूनर गाड़ी से ठोकर मार दी। इधर पार्षद का आरोप है कि गाड़ी को जानबूझकर उसे कुचलने की नीयत से चढ़ाया गया था।

दरअसल, पूरा मामला कल शाम का है जब पार्षद नीतीश यादव अपने दोस्तों के साथ कार्यालय में बैठा हुआ था । उसी वक्त सुनील और उसका ड्राइवर वहां पहुंचा और सबने मिलकर जमकर शराब पी । इसके बाद पुराने किसी विवाद के चलते आपस में गाली गलौज करने लगे। प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है कि पार्षद और उसके साथियों ने सुनील और उसके ड्राइवर को बुरी तरह पीटा।

read more: मॉस्को में कॉन्सर्ट हॉल पर हमला करने वाले बंदूकधारी ‘इस्लामिक कट्टरपंथी’ : पुतिन

Attempt to ram Fortuner on councilor in Bhilai इसके बाद वह जान बचाने के लिए अपनी गाड़ी से भागने लगे तभी गाड़ी पार्षद के कार्यालय की दीवार से टकरा कर चढ़ गई और इसी बीच एक युवक को ठोकर लग गई, जिससे उसके पैर में चोट या गई है। इधर पार्षद का आरोप है कि गाड़ी को जानबूझकर उसे कुचलने की नीयत से चढ़ाया गया था। हालांकि पूरा मामला जामुल पुलिस तक पहुंचा और पुलिस ने दोनों ही पक्षों को सुनने के के बाद एफआईआर दर्ज कर लिया है।

read more: मुंबई: होली के समुद्र में नहाने गए पांच लड़कों में से एक की डूबने से मौत, एक अन्य लापता

 
Flowers