Minor girl died, condition of two is critical in Raipur Road Accident

Raipur Road Accident News : अनियंत्रित होकर पलटा सवारियों से भरा ऑटो, नाबालिग बच्ची की हुई मौत, दो की हालत गंभीर

Raipur Road Accident News : पचेड़ा से नरदाह के बीच निर्माणाधीन सड़क पर नाले में सवारियों से भरा ऑटो पलट गया।

Edited By :   Modified Date:  May 20, 2024 / 07:50 AM IST, Published Date : May 20, 2024/7:50 am IST

रायपुर : Raipur Road Accident News : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत प्रदेश में सड़क हादसों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। आए दिन कई बड़े सड़क हादसे हो रहे हैं और इन हादसों में कई लोग अपनी जान गंवा रहे हैं और बड़ी संख्या में लोग गंभीर रूप से घायल भी हो रहे हैं। लगातार सामने आ रही सड़क हादसों की खबर के बीच एक बार फिर राजधानी रायपुर से एक सड़क हादसे की खबर आई है। इस हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई है। वाहन एक ही परिवार के 6 से 7 लोग घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें : MP Weather Update: गर्मी का थर्ड डिग्री टॉर्चर जारी, तापमान पहुंचा 40 डिग्री के पार, प्रदेश के कई इलाकों में हीटवेव का अलर्ट जारी 

नाबालिग बच्ची की हुई मौत

Raipur Road Accident News : मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना विधानसभा थाना क्षेत्र के पचेड़ा गांव की है। यहां पचेड़ा से नरदाह के बीच निर्माणाधीन सड़क पर नाले में सवारियों से भरा ऑटो पलट गया। इस हादसे में एक ही परिवार के 6 से 7 लोग घायल हो गए। वहीं एक 12 साल की नाबालिग बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने 5 घायलों को इलाज के निजी अस्पताल भेजा है। इनमे से 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस ने मृतक बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers