Bad words of Brihaspat Singh

विधायक बृहस्पत सिंह के बिगड़े बोल, बैंककर्मियों को बताया चोर, भाजपा नेता को कहे अपशब्द, वीडियो वायरल

Bad words of Brihaspat Singh : विधायक बृहस्पत सिंह ने बैंक कर्मियों को चोर जबकि भाजपा नेता रामविचार नेताम के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया है। विधायक बृहस्पत सिंह का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  April 7, 2023 / 11:01 PM IST, Published Date : April 7, 2023/11:00 pm IST

Bad words of Brihaspat Singh: बलरामपुर। बलरामपुर जिले के रामानुजगंज में बैंक कर्मियों के खिलाफ चल रहे किसानों के आंदोलन में पहुंचे विधायक बृहस्पत सिंह ने बैंक कर्मियों को चोर जबकि भाजपा नेता रामविचार नेताम के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया है। विधायक बृहस्पत सिंह का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:  Vajra Yoga in 8 April: शनिवार को बन रहा है ‘वज्र योग’, इन चार राशियों पर बरसेगी शनिदेव और हनुमान जी की कृपा

Bad words of Brihaspat Singh: रामानुजगंज सहकारी बैंक में बैंक कर्मी को विधायक बृहस्पत सिंह द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बाद सहकारी बैंक कर्मी लगातार आंदोलन कर रहे हैं। वहीं विधायक के समर्थन में किसानों ने बैंक कर्मियों के खिलाफ आंदोलन खोल दिया है। कल रामानुजगंज में चल रहे किसानों के आंदोलन में पहुंचे विधायक बृहस्पत सिंह ने लोगों को संबोधित करते हुए कई बार अपशब्दों का प्रयोग किया और बैंक कर्मियों को ना सिर्फ चोर बल्कि भाजपा नेता रामविचार नेताम के खिलाफ भी अपशब्द बोले हैं। उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: गैस मूल्य निर्धारण की नयी व्यवस्था से परिवहन क्षेत्र को मिलेगी राहत: सियाम