Drunk Teacher Balrampur news

Drunk Teacher: दारू पीकर स्कूल पहुंचे शिक्षक, क्लास मे बच्चों को पढ़ाई अजग गजब चीजें…..वीडियो हुआ वायरल

शराब के नशे में चूर हैं।शिक्षक ब्लैकबोर्ड के सामने खड़े हैं लेकिन वो बच्चों को क्या पढ़ा रहे हैं उन्हें खुद पता नही है।

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2022 / 03:34 PM IST, Published Date : December 23, 2022/2:41 pm IST

Drunk Teacher Balrampur: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के जनपद पंचायत वाड्रफनगर के ग्राम पंचायत गुडरु के प्राथमिक शाला खैरघाट में शराबी शिक्षक का एक वीडियो वायरल हो रहा है। शिक्षक शराब के नशे में बच्चों को पढ़ाने के लिए क्लास में मौजूद है और वो खुद बता रहे हैं कि एक गिलास पीकर आया हूँ, वीडियो वायरल होने के बाद डीईओ कार्रवाई की बात कर रहे हैं।

प्रदेश के शिक्षा मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम के गृहक्षेत्र का यह स्कूल है जहां शिक्षक स्कूल पहुंचे तो जरूर हैं लेकिन शराब के नशे में चूर हैं।शिक्षक ब्लैकबोर्ड के सामने खड़े हैं लेकिन वो बच्चों को क्या पढ़ा रहे हैं उन्हें खुद पता नही है।उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

Drunk Teacher Balrampur जिसमे शिक्षक का कहना है कि वो बहुत दूर से आ रहे हैं और उन्होंने एक गिलास शराब पिया है।स्कूल में पदस्थ बच्चों को खाना बनाकर खिलाने वाली सहायिका ने भी बताया कि सर एक गिलास शराब पीकर आये हैं।मामले में जिला शिक्षा अधिकारी अब जांचकर कार्रवाई की बात कर रहे हैं लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर ऐसे शिक्षकों पर क्या कार्रवाई होनी चाहिये।क्योंकि शिक्षा के मंदिर में जहाँ देश के नवनिहाल अपना भविष्य गढ़ने के लिये आ रहे हैं वहां के सरकारी शिक्षक नशे में चूर हैं।

Read More: छोटी ड्रेस पहनकर, इस हॉट हसीना ने बीच सड़क पर दिया ‘वल्‍गर पोज’, वीडियो देख यूजर्स ने किया ट्रोल, कहा….

Read More: मशहूर एक्ट्रेस ने 16वीं बार कराया Breast Implants, बन चुकी है पांच बच्चों की मां, पति से हो चुका है तलाक

 
Flowers