Hollywood model breast implants for the 16th time

मशहूर एक्ट्रेस ने 16वीं बार कराया Breast Implants, बन चुकी है पांच बच्चों की मां, पति से हो चुका है तलाक

Hollywood model breast implants for the 16th time: हॉलीवुड मॉडन केटी प्राइस ने 16वीं बार Breast Implants कराया है।

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2022 / 01:53 PM IST, Published Date : December 23, 2022/1:49 pm IST

Hollywood model breast implants for the 16th time : नई दिल्ली। आपने महिलाओं को कई प्रकार की सर्जरी करवाते हुए सुना होगा। महिलाएं अपने फिगर को लेकर काफी सक्रिय रहती है। और काफी देखभाल भी करती हैं। एक्ट्रेस अपने फिगर को सामान्य बनाने के लिए सर्जरी का सहारा लेती है। वहीं हम आज बात कर रहे है एक हॉलीवुड मॉडल की। जिन्होंने 16वीं बार अपने ब्रेस्ट इम्प्लांट्स कराया है। हॉलीवुड मॉडल, सिंगर और मीडिया पर्सनेलिटी केटी प्राइस अपने काम से ज्यादा अपनी बॉडी पर किए जाने वाले एक्सपेरिमेंट के लिए जानी जाती हैं। केटी ने हाल इतनी बार अपनी बॉडी की ब्यूटी सर्जरी कराई हैं कि आप शायद गिनती ही भूल जाएं। लेकिन केटी ने हार नहीं मानी है। वो फिर एक बार सर्जरी कराने जा रही हैं। केटी 16वीं बार अपने ब्रेस्ट इम्प्लांट्स कराने जा रही हैं।

read more : प्रदेश में कोविड के नए वैरिएंट को लेकर सरकार हुई अलर्ट, सैंपल जांच के लिए सेंटर हुए तय, गृहमंत्री ने गाइडलाइन की जारी 

Hollywood model breast implants for the 16th time : आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि केटी प्राइस की उम्र 44 साल की हैं, लेकिन इतने सालों में मॉडल ने कई बार अपनी शरीर के कई अंगो की सर्जरी कराई है। केटी का सपना है कि वो अपने देश की सबसे बड़े ब्रेस्ट वाली महिला बनें। इसके लिए केटी किसी भी हद तक जा सकती हैं। केटी के पांच बच्चे हैं, हाल ही में उनका अपने पति कीरन हेलर से तलाक हुआ है। ऐसा बताया जा रहा है कि कीरन ने भी उनसे उनके इसी पागलपन की वजह से अलग होने का फैसला लिया था।

read more : चंबल नदी में छोड़े गए 30 घड़ियाल, 200 घड़ियालों का है टारगेट, जानें पूरी खबर

Hollywood model breast implants for the 16th time : हाल ही में केटी ने इपने इंस्टाग्राम पर अस्पताल से एक फोटो पोस्ट की थी। जहां उन्हें ऑपरेशन के बाद बेड पर रेस्ट करते हुए भी देखा गया है। हालांकि उन्होंने अपने ब्रेस्ट को लंबे बालों से कवर किया हुआ था। वहीं द सन की रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें हाथ में कैनुला लगाए व्हील चेयर पर जाते हुए भी देखा गया था। रिपोर्ट की माने तो, केटी इस बार बड़े स्तर पर इम्प्लांट्स कराने वाली हैं। सबसे बड़े ब्रेस्ट पाने की चाहत में उन्होंने इम्प्लांट कराने का फैसला लिया है। उनके इस फैसले से सही मायने में उन्हें वो साइज मिलेगा जिसकी केटी को चाह है।

read more : फ्री में देख सकेंगे IPL ऑक्शन, लाइव टेलिकॉस्ट स्ट्रीमिंग सहित जानिए सारी डिटेल यहां… 

Hollywood model breast implants for the 16th time : बता दें कि Katie Price ने 1995 से लेकर अब तक कई बार अपने शरीर के कई अंगो की प्लास्टिक सर्जरी कराई है। केटी ने राइनोप्लास्टी, सिलाउट फेसलिफ्ट, 3डी, वीनर, बोटोक्स जैसे सारे कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट लिए हैं। उन्होंने अपने बम्प से लेकर लिप्स, स्किन, ब्रेस्ट सभी की सर्जरी कराई है। इस बीच एक बार उनका चेहरा भी बिगड़ गया था।

साल 2017 में कराए एक ऑपरेशन ने उनके चेहरे को बिगाड़ दिया था। इसके बाद Katie Price ने रिग्रेट करते हुए कहा था कि मुझे नए डॉक्टर के पास नहीं जाना चाहिए था। अपनी सर्जरी पर बात करते हुए Katie Price बिग ब्रदर सेलिब्रिटी शो में यहां तक कह चुकी हैं कि मैंने इतनी बार अपने ब्रेस्ट इम्प्लांट्स कराए हैं कि अब कुछ बचा ही नहीं है। सब चला गया है। यहां कुछ है ही नहीं। सारे निशान पर सेप्टिक हो चुके हैं। वहीं केटी ने ये भी कहा था कि मैं अपने ऊपर लगाए इन सारे सिलिकॉन को मरने के बाद अपने साथ लेकर जाऊंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katie Price (@katieprice)

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें