hot poonam pandey gave 'vulgar pose'

छोटी ड्रेस पहनकर, इस हॉट हसीना ने बीच सड़क पर दिया ‘वल्‍गर पोज’, वीडियो देख यूजर्स ने किया ट्रोल, कहा….

Wearing a short dress, this hot beauty gave 'vulgar pose' on the middle of the road : बीच सड़क पर पूनम ने दिए अश्लील एक्सप्रेशंस

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2022 / 01:59 PM IST, Published Date : December 23, 2022/1:57 pm IST

hot poonam pandey gave ‘vulgar pose’ : मुंबई :बोल्ड अंदाज और किलर एटीट्यूड से लोगों के होश उड़ाने वाली पूनम पांडे अक्सर सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। उनके इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स है। जब से पूनम लॉक अप में नजर आई हैं उनकी पॉपुलैरिटी पहले से भी ज्यादा बढ़ गई है. शो खत्म होने के बाद भी पूनम लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. अब हाल ही में पूनम को मुंबई की सड़कों पर फल खरीदते हुए स्पॉट किया गया. लेकिन बोल्ड और सिजलिंग पूनम ने अपने बोल्ड लुक्स से इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है. हाल ही में पूनम पांडे का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीच सड़क ऐसी हरकतें करती हुई नजर आ रही हैं, जिन्हें देखने के बाद कोई भी हक्का-बक्का रह जाएगा।

यह भी पढ़े : भारत में भी बनेगी लॉकडाउन की स्थिति? केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने बुलाई राज्यों के हेल्थ मिनिस्टर्स की बैठक

बीच सड़क पर पूनम ने दिए अश्लील एक्सप्रेशंस

hot poonam pandey gave ‘vulgar pose’ : सोशल मीडिया सेंसेशन पूनम पांडे अपनी कार में बैठकर फल खरीदने निकलीं। इस दौरान पूनम ने ब्लू कलर की सेक्सी ड्रेस पहन रखी थी। फलों की दुकान पर पूनम को देखकर पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरों में कैद करना शुरू कर दिया और पूनम ने भी उन्हें कई पोज दिए। जिसके बाद पूनम पांडे ने हाथ में आम लेकर जुबान निकालकर अश्लील एक्सप्रेशंस देती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की यह अश्लील हरकत कमरे में कैद हो गई। जो की सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़े : गोदरेज प्रॉपर्टीज को गुरुग्राम की नई परियोजना से 3,000 करोड़ रुपये के राजस्व की उम्मीद

अश्लील हरकत करने पर ट्रोल हुई एक्ट्रेस

hot poonam pandey gave ‘vulgar pose’ : वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बीच सड़क पर पूनम मीडिया कर्मियों को पोज़ दें रही है। हालांकि ये वीडियो कुछ महीने पुराना है। लेकिन फिर भी सोशल मीडिया में ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। पूनम पांडे इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया है. एक्ट्रेस के फैंस उनकी ताऱीफों के पुल बांधते थक नहीं रहे हैं तो वहीं ट्रोलर्स जमकर पूनम पांडे को खरी-खोटी सुना रहे हैं। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया था।