मुहर्रम कार्यक्रम में विधायक के खिलाफ नारेबाजी, बिना बुलाए भाषण देने से नाराज हुए मुस्लिम समुदाय के लोग |

मुहर्रम कार्यक्रम में विधायक के खिलाफ नारेबाजी, बिना बुलाए भाषण देने से नाराज हुए मुस्लिम समुदाय के लोग

Slogans raised against MLA in Muharram program: कार्यक्रम में शामिल लोग बिना बुलाए कार्यक्रम में उनके भाषण देने से नाराज हो गए थे, इस कार्यक्रम में मेघुलि, चुमरा समेत कई विशेष समाज के लोग शामिल थे।

Edited By :   Modified Date:  July 29, 2023 / 06:26 PM IST, Published Date : July 29, 2023/6:22 pm IST

Slogans against MLA in Muharram program: बलरामपुर। बलरामपुर में कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह के खिलाफ मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा नारेबाजी करने की खबर सामने आयी है। बताया जा रहा है कि मुहर्रम कार्यक्रम में विधायक के खिलाफ नारेबाजी की गई है। कार्यक्रम में शामिल लोग बिना बुलाए कार्यक्रम में उनके भाषण देने से नाराज हो गए थे, इस कार्यक्रम में मेघुलि, चुमरा समेत कई विशेष समाज के लोग शामिल थे।

बलरामपुर जिले के महावीर गंज में आज मोहर्रम त्यौहार के मौके पर मुस्लिम समुदाय में ही आपस में बंटे। दरअसल इस कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक बृहस्पत सिंह पहुंचे हुए थे और उन्होंने जब भाषण देना शुरू कर दिया एक दल ने इसका विरोध शुरू कर दिया। ग्राम पंचायत में मेघुलि, चुमरा, गम्हरिया, विजयनगर और महावीरगंज 5 गांव के मुस्लिम समाज के लोग एक जगह एकत्रित हुए थे और अपना त्योहार मना रहे थे। इसी दौरान क्षेत्रीय विधायक बृहस्पत सिंह अपने काफिले के साथ यहां पहुंचे और मंच पर जाकर भाषण देना शुरू कर दिया।

विधायक के पहुंचने से मुस्लिम समुदाय का एक पक्ष नाराज हो गया और वे लोग इसका विरोध शुरू कर दिए। काफी नारेबाजी और विरोध के दौरान पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी और विवाद बढ़ता देख विधायक वहां से चले गए। एक पक्ष का कहना था कि बिना किसी से रॉय मशविरा किये सामाजिक कार्यक्रम में विधायक को बुलाना गलत था, इसलिए वे लोग विरोध कर रहे हैं। लगभग 2 घंटे तक हुए बवाल के बाद मामला शांत हुआ।

read more:  CG News: यहां बाढ़ की त्रासदी झेलने को मजबूर हुए 60 से ज्यादा गांव के ग्रामीण, मदद के लिए लगा रहे गुहार 

read more: कभी नहीं देखा होगा संजू बाबा का ऐसा अवतार, लियो फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक वायरल…