CG Corona Update: तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, अर्ध सैनिक बल के दो जवान कोविड पॉजिटिव, अस्पताल में मचा हड़कंप |

CG Corona Update: तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, अर्ध सैनिक बल के दो जवान कोविड पॉजिटिव, अस्पताल में मचा हड़कंप

CG Corona Update: तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, अर्ध सैनिक बल के दो जवान कोविड पॉजिटिव, अस्पताल में मचा हड़कंप

Edited By :   |  

Reported By: Naresh Mishra

Modified Date:  December 28, 2023 / 11:34 AM IST, Published Date : December 28, 2023/11:34 am IST

जगदलपुर। CG Corona Update: कोरोना एक बार फिर तेजी से अपना पैर पसार रहा है। लगातार कोरोना के बढ़ते मामले में अब रफ्तार पकड़ ली है। ऐसा ही ठीक एक मामला बस्तर से सामने आया है जहां  बस्तर में भी दो मरीज कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। यह दोनों ही अर्ध सैनिक बल के जवान है। स्वास्थ्य विभाग ने उनकी जानकारी फिलहाल साजा नहीं की है कि यह दोनों ही टूर से वापस आए थे। प्राथमिक जांच में दक्षिण भारत से लौटे पर एक जवान कोविड पॉजिटिव मिला इसके बाद उसके साथी जवानों का भी परीक्षण किया गया जिसमें दो लोग पॉजिटिव मिले हैं।

Read More: Khargone Cattle Smuggling: गौवंंश की तस्करी करने वालों के खिलाफ पुलिस की सख्त कार्रवाई, चार आरोपियों को किया गरिफ्तार, ऐसे हुआ खुलासा

विदेशी नागरिक की हुई थी मौत

CG Corona Update:  फिलहाल इन्हें क्वारंटाइन किया गया है और दोनों के ही सैंपल एम्स में जांच के लिए भेजे गए हैं जिससे यह पता चल सके कि कोविड के कौन से वेरिएंट से यह दोनों जवान संक्रमित हुए हैं। गौरतलब है कि करीब 2 महीने पहले विदेश से आए नागरिक भी एक अस्पताल में मौत हो चुकी थी। वहीं इस बीच भी इक्का दुक्का मरीज कोविड पॉजिटिव पाए गए, लेकिन इनमें नए वेरिएंट की जानकारी सामने नहीं आई है। दोनों ही जवान फिलहाल पूरी तरह से सुरक्षित है पर नई गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए स्वास्थ्य विभाग विशेष तौर पर सतर्कता बरत रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp