Bastar's daughter illuminated the name in the international competition

उपलब्धि : अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में बस्तर की बेटी ने किया नाम रोशन, मिक्स मार्शल आर्ट में दिखाया जौहर

उपलब्धि : अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में बस्तर की बेटी ने किया नाम रोशन, मिक्स मार्शल आर्ट में दिखाया जौहर international competition

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : August 24, 2022/10:07 am IST

International Competition: जगदलपुर। बस्तर जिले के खिलाड़ी अब अंतरराष्ट्रीय प्रतियाेगिताओं में अपना जौहर दिखाने लगे हैं। अबुधाबी में आयोजित मिक्स मार्शल आर्ट के अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में बस्तर की रहने वाले पलक नाग ने रजत (सिल्वर) पदक जीतकर भारत के साथ छग का नाम रोशन किया है। फाइनल मुकाबले में उनका सामना अमेरिका के खिलाड़ी से हुआ।    >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

जहां उन्होंने शानदार खेल का प्रदर्शन किया लेकिन सफल नहीं हो पाई और रजत पदक जीता। इसे पूर्व अपने बाकी मैचों में पलक ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए फाइनल में जगह बनाई थी। पलक नाग बेहद कम उम्र से मिक्स मार्शल आर्ट की खिलाड़ी रही है।

Read more: फैली सनसनी ! युवक की ऐसी हरकत देख परेशान युवती ने उठाया खौफनाक कदम, केस दर्ज 

International Competition: गौरतलब है कि पलक नाग का चयन अंडर 18 आयु वर्ग में हुआ था। आबूधाबी में आयोजित प्रतियोगिता में 42 देशों के 500 से ज्यादा खिलाड़ी शामिल हुए, पलक नाग शहर के निर्मल विद्यालय में कक्षा 12 वीं की छात्रा हैं जो बायो ग्रुप से पढ़ाई कर रही हैं।

पलक ने कहा कि 17 अगस्त से लेकर 22 अगस्त तक होने वाली हर मुकाबले में उन्होंने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए फाइनल में जगह बनाई। लेकिन वह स्वर्ण पदक नहीं जीत पाई। इसका उन्हें दुख है लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी है। आने वाले दिनों में और अधिक परिश्रम करेगी।

और भी है बड़ी खबरें…