बेमेतरा मामले में TS सिंहदेव ने किया खुलासा, बताया सीएम अब तक क्यों नहीं गए बिरनपुर |

बेमेतरा मामले में TS सिंहदेव ने किया खुलासा, बताया सीएम अब तक क्यों नहीं गए बिरनपुर

TS Singhdev disclosed in Bemetara case: आज भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर से कांग्रेस पर निशाना साधा कि उनकी पार्टी के नेताओं को बिरनपुर जाने नहीं दिया जा रहा है और मुख्यमंत्री, मंत्री और कांग्रेस के विधायकों को बिरनपुर जाने की फुर्सत नहीं है ।

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2023 / 12:00 AM IST, Published Date : April 19, 2023/12:00 am IST

रायपुर। बिरनपुर मामले में TS सिंहदेव का बड़ा बयान आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि कांग्रेस डरी हुई नहीं है। हमको आग में घी डालने का काम नहीं करना। दूसरे लोगों ने मौके का फायदा उठाया है, जिला और पुलिस प्रशासन वहां स्थिति को देख रही है, उनकी सलाह पर ही हम अब तक नहीं गए। लेकिन मैं जल्द ही प्रभावित लोगों से मिलूंगा।

बिरनपुर में हुई हिंसा पर सियासत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है । आज भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर से कांग्रेस पर निशाना साधा कि उनकी पार्टी के नेताओं को बिरनपुर जाने नहीं दिया जा रहा है और मुख्यमंत्री, मंत्री और कांग्रेस के विधायकों को बिरनपुर जाने की फुर्सत नहीं है ।

read more: जाति की ‘जनगणना’ पर जंग! क्या जाति की राजनीति करने लगी कॉग्रेस ?

बता दें कि बिरनपुर की घटना के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बेमेतरा के गांव सलधा पहुंचे । जहां वे पंचकुंडी रूद्र महायज्ञ एवं शिव पुराण कथा में शामिल हुए । बेमेतरा जाकर भी दंगा ग्रसित गांव बिरनपुर ना जाने पर भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री और कांग्रेस पर निशाना साधा ।

बिरनपुर के मामले में कांग्रेसी डरी और घबराई हुई है ?

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने तंज कसते हुए कहा कि बिरनपुर के मामले में कांग्रेसी डरी और घबराई हुई है। वहां के मंत्री रविंद्र चौबे नहीं गए, गृह मंत्री नहीं गए, प्रभारी मंत्री भी नहीं गए, मुख्यमंत्री बेमेतरा जाकर वापस आ जाते हैं यहां तक कि स्थानीय नेता भी बिरनपुर नहीं गए । उन्होंने कहा कि मुझे लगता है सरकार गिल्टी से ग्रसित है, बहुसंख्यक समाज की नाराजगी इनको भारी पड़ेगी । उन्होंने तो पुलिस के द्वारा एक विशेष समुदाय के दो लोगों की हत्या के आरोप में पकड़े गए आरोपियों की फोटो सार्वजनिक करने पर भी आपत्ति जताई ।

read more: IBC24 Chunavi chaupal in Chitrangi : चितरंगी के मतदाता दिखाएंगे कैसा रंग, समस्याओं के अंबार के बीच क्या बदलाव के लिए होगा मतदान

भारतीय जनता पार्टी ने वहां जाकर दंगा फैलाया ?

इस पर कांग्रेस के संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि पीड़ित परिवारों से मिलने के नाम पर भारतीय जनता पार्टी ने वहां जाकर दंगा फैलाया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने अपने सामने घर में आग लगवाई । मुख्यमंत्री पीड़ित परिवार से बात कर चुके हैं, करवाई हो रही है । मंत्री रविंद्र चौबे पीड़ित परिवार से जाकर मुलाकात कर चुके हैं । भाजपा स्मृति लोप का शिकार है, राजनीतिक मुद्दा बना रही है ।

बहरहाल जिस तरह से बिरनपुर के मामले में हर दिन सियासत गरमा रही है और सत्ता पक्ष विपक्ष के लोग एक दूसरे को इस घटना के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं उससे ऐसा लगता है कि ये मुद्दा आने वाले दिनों में और गरमाएगा और संभव है कि आने वाले विधानसभा चुनाव तक भी ये मुद्दा बना रहे।