Bhabhi Commits Suicide After Exposed Affair with Devar

देवर-भाभी के बीच चल रहा था प्रेम संबंध, पति ने महिला को पकड़ा फोन पर बात करते, फिर महिला ने….

देवर-भाभी के बीच चल रहा था प्रेम संबंध! Bhabhi Commits Suicide After Exposed Affair with Devar, Husband Caught Red handed

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : April 4, 2022/8:18 pm IST

मरवाही: Bhabhi Commits Suicide जिले में बीते दिनों एक महिला की खुदकुशी के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए बताया कि मृतक म​हिला का आरोपी के साथ प्रेम संबंध था, लेकिन बाद में आरोपी उसे प्रताड़ित करने लगा था। प्रताड़ना से तंगाकर महिला ने खुदकुशी कर ली थी। बता दें कि महिला और आरोपी देवर-भाभी के रिश्ते में थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: बाइक सवार युवकों ने आम आदमी के कार्यकर्ता को मारी गोली, गंभीर हालत में पहुंचा अस्पताल

Bhabhi Commits Suicide दरअसल मामला मरवाही थाना क्षेत्र का है, जहां 13 मार्च को मालाडांड़ निवासी जानकी मार्काे ने अपने घर पर ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने संदेह के आधार जांच शुरू की तो कुछ और ही बात सामने आई।

Read More: कई राज्यों में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी 

जांच में पाया गया कि मृतक जानकी बाई का करगी कला निवासी अपने देवर चंद्रशेखर के सा​थ प्रेम संबंध ​था। 19 फरवरी की रात में जानकीबाई के द्वारा चंद्रशेखर से मोबाइल पर बात करते हुए उसके पति भवन सिंह के द्वारा पकड़ लिया गया था। इसके बाद जानकी अपने देवर चंद्रशेखर के साथ घर से चली गई थी। वहीं, कुछ समय बाद जानकी चंद्रशेखर के घर से अपने मायके चली गई और अपनी मां को पूरी बात बताई।

Read More: इंजीनियर के साथ था मितानिन का अवैध संबंध, उब गई तो रिश्तेदार के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट 

मृतक महिला ने अपनी मां को बताया कि प्रेमी देवर उसे रखने से इंकार कर रहा है और प्रताड़ित भी कर रहा है। जानकी की मां ने उसे समझाया, लेकिन उसके दिमाग में अपनी जीवन लीला समाप्त करने की योजना चल रही थी। आखिरकार जब मां सहित परिवार के सभी लोग सो गए तो जानकी ने अपनी साड़ी का फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली। सुबह जब जानकी की मां उठी तो फंदे पर लटकी बेटी को देखकर दंग रह गई।

Read More: इन संविदा कर्मचारियों को बड़ा तोहफा… सरकार ने सेवा अवधि में की बढ़ोत्तरी, यहां लिया गया फैसला

 
Flowers